Create

Day 1 में दूसरे रेसलर की गलती की वजह से फेमस WWE सुपरस्टार की नाक टूटी, हालत खराब होने के बाद छोड़ा मैच

WWE डे 1 (Day 1) में हुई खतरनाक घटना
WWE डे 1 (Day 1) में हुई खतरनाक घटना
reaction-emoji
PANKAJ

WWE डे 1 (Day 1) का सफल आयोजन हो गया। WWE सुपरस्टार रिज हॉलैंड (Ridge Holland) के लिए ये शो अच्छा नहीं रहा होगा क्योंकि मैच के दौरान उनकी नाक बुरी तरह टूट गई। WWE ने भी इस बारे में बड़ा अपडेट दिया। वैसे सुपरस्टार रिकोशे की गलती यहां पर रिज हॉलैंड को भारी पड़ गई। रिकोशे (Ricochet) की जबरदस्त 450 स्पलैश किक रिज हॉलैंड के नाक पर लग गई। अगर आप इस घटना की वीडियो देखेंगे तो काफी बुरा रिज हॉलैंड को देखकर लगेगा।

WWE सुपरस्टार रिज हॉलैंड की हालत हुई खराब

दरअसल Day 1 के किकऑफ शो में शेमस और रिज हॉलैंड का मुकाबला सिजेरो और रिकोशे के साथ हुआ था। इस मैच में काफी एक्शन देखने को मिला। दो दिन पहले ही इस मैच का ऐलान किया गया था। वैसे सभी ने सोचा था रिकोशे और सिजेरो की जीत होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ये दोनों दिग्गज शेमस से पार नहीं जा पाए।

मैच के दौरान सिजेरो की मदद से रिकोशे ने 450 स्पलैश रिज हॉलैंड को मारा। यहां रिकोशे से बहुत बड़ी गलती हो गई। रिकोशे का एक पांव गलती से रिज हॉलैंड के नाक पर लग गया और इस वजह से उनकी नाक टूट गई।

This is where Ridge Holland likely broke his nose, and looking at the impact of Ricochet’s kick, it’s hard to think this isn’t legitimate. #WWEDay1 https://t.co/ijQUReM40V

इस घटना के तुरंत बाद रिज हॉलैंड रिंग से बाहर चले गए क्योंकि उनकी हालत काफी खराब हो गई थी। वैसे ये बहुत ही गंभीर चोट रिज हॉलैंड को लगी है। रिज हॉलैंड के बाहर जाने के बाद शेमस ने अकेले जिम्मेदारी ली और जीत हासिल की। WWE ने ये अपडेट जरूर दे दिया कि रिज हॉलैंड की नाक टूट गई। इसके अलावा अभी तक उनकी इंजरी को लेकर कोई ज्यादा अपडेट सामने नहीं आया।

रिज हॉलैंड के लिए साल 2022 की शुरूआत अच्छी नहीं रही लेकिन शेमस ने साल के पहले दिन कमाल कर दिया। शेमस ने अकेले ही रिकोशे और शेमस की हालत खराब कर दी थी। शेमस ने अपने अनुभव का पूरा इस्तेमाल इस मैच में किया। रिज हॉलैंड की कमी बिल्कुल भी इस मैच में महसूस नहीं हुई। खैर फैंस जरूर चाहते होंगे कि रिज हॉलैंड सही होकर जल्द से जल्द वापसी करें।

INJURY UPDATE: @RidgeWWE suffered a broken nose in his match tonight at #WWEDay1. https://t.co/aseu3taTwG

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...