Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"फ्यूचर में Raw की जनरल मैनेजर बनना चाहती हूं"

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 02 Oct 2018, 17:21 IST
02 Oct 2018, 17:21 IST

<p>" />

रैने यंग wwe की सबसे सुंदर महिला है। और उनके लिए ये साल काफी शानदार रहा है।गेस्ट कमेंट्री करने के बाद उन्हें फुल टाइम कमेंट्री करने का दर्जा मिल गया है। मिरर को हाल ही में उन्होंने अपना इंटरव्यू दिया। रैने यंग ने यहां कई मुद्दों पर बातचीत की। स्मैकडाउन लाइव जनरल मैनेजर पेज के बारे में उन्होंने बताया और उनकी राह पर चलने को कहा।

अगस्त के महीने में जोनाथन कोचमैने की जगह उन्हें कमेंट्री के लिए कहा गया था। जोनाथन कोचमैन कहीं चले गए थे जिस वजह से उनकी भूमिका रैने यंग ने निभाई। उनकी कमेंट्री से प्रभावित होकर wwe ने उन्हें रॉ में फुल टाइम कमेंट्री करने को कह दिया। अब वो लगातार रॉ में नजर आती है। इससे पहले वो NXT में भी कमेंट्री करती थी। सितंबर से वो पहली ऐसी महिला बन गई है जो WWE में फुल टाइम कमेंट्री कर रही है।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि पेज के राह पर चलने को तैयार है। फ्यूचर में वो रॉ की जनरल मैनेजर बनना चाहती है। रैने यंग ने कहा कि,"मुझे मजा आएगा अगर ये करूंगी तो। मैं पेज को देखती हूं। मुझे मजा आता है। मैं उन्हें फॉलो करती हूं। सभी लोग ये नहीं कर पाते है। अगर मौका मिलेगा तो मैं ये करने को तैयार हूं। रॉ का जनलर मैनेजर मैं बनना चाहती हूं। ये काफी मजेदार होगा। ये मेरी सबसे बड़ी सफलता होगी।मैं WWE में विमेंस को काफी हार्डवर्क करते हुए देखती हूं।हालांकि इतना मैं नहीं कर सकती। लेकिन मुझे मौका मिले तो मैं ये जरूर करूंगी।"

रैेने यंग के लिए ये साल अभी तक काफी शानदार रहा है। उन्होंने सफलता की सीढ़ी चढ़ना शुरू कर दिया है। फ्यूचर में वो जनरल मैनेजर भी बन सकती है। यंग भी इसके लिए उत्साहित है। ऐसा अगर होता है तो विमेंस डिवीजन में अलग ही मजा होगा।

Modified 02 Oct 2018, 17:21 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...