Create
Notifications

WWE में डीमन किंग की वापसी के बाद 4 बड़ी गलतियां जो नहीं करनी चाहिए 

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान डीमन किंग की वापसी के संकेत देने की कोशिश की गई थी
WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान डीमन किंग की वापसी के संकेत देने की कोशिश की गई थी
reaction-emoji
Subham Pal

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने फिन बैलर (Finn Balor) के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड किया। हालांकि, रोमन इस मैच में फिन बैलर को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे थे लेकिन जब वह पॉल हेमन के साथ वहां से जा रहे थे तो एरीना में कुछ वक्त के लिए रेड लाईट जली और डीमन किंग का थीम सांग भी सुनाई दिया।

ऐसा लग रहा है कि डीमन किंग की जल्द ही WWE में वापसी होने वाली है। डीमन किंग आखिरी बार Super ShowDown 2019 में एंड्राडे के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। यह कहना गलत नहीं होगा कि डीमन किंग की वापसी उनके फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है।

यह बात तो पक्की है कि डीमन किंग की वापसी से ब्लू ब्रांड शो का रोमांच दोगुना हो जाएगा। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE में डीमन किंग की वापसी के बाद नहीं करनी चाहिए।

4- WWE में डीमन किंग की हार नहीं होनी चाहिए

फिन बैलर के खतरनाक रूप डीमन किंग अभी तक WWE मेन रोस्टर में अनडिफिटेड हैं और आने वाले समय में भी उनकी मेन रोस्टर में हार नहीं होनी चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि हार से डीमन किंग के सुपरनैचुरल कैरेक्टर को काफी नुकसान हो सकता है। WWE में पहले द फीन्ड के साथ ऐसा देखने को मिल चुका है। जब WWE में द फीन्ड का डेब्यू हुआ था तो उस वक्त उन्हें रोक पाना काफी मुश्किल था।

हालांकि, कई हार से फीन्ड के कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ था और वर्तमान समय में उन्हें रिलीज किया जा चुका है। यही कारण है कि WWE में डीमन किंग की वापसी के बाद उन्हें हराने की गलती बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए। वैसे भी, डीमन किंग WWE में एकमात्र लोकप्रिय सुपरनैचुरल कैरेक्टर बचे हुए हैं।

3- डीमन किंग का WWE में नियमित रूप से इस्तेमाल नहीं होना चाहिए

WWE मेन रोस्टर में फिन बैलर के पिछले रन के दौरान उनका डीमन किंग के रूप में काफी ज्यादा इस्तेमाल किया गया था। इस वजह से डीमन किंग के मुकाबले में फिन बैलर का कैरेक्टर काफी कमजोर लगने लगा था। इसके बाद बैलर ने NXT में वापसी करके खोया हुआ मोमेंटम हासिल किया था।

यही कारण है कि फिन बैलर के कैरेक्टर को नुकसान से बचाने के लिए डीमन किंग की वापसी के बाद उनका नियमित रूप से इस्तेमाल नहीं होना चाहिए और उनका इस्तेमाल केवल खास मौकों पर ही करना चाहिए।

2- डीमन किंग का मिड कार्ड सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच कराने से बचना चाहिए

youtube-cover

डीमन किंग WWE मेन रोस्टर में आने के बाद बैरन कॉर्बिन और एंड्राडे जैसे मिड कार्ड सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दे चुके हैं। हालांकि, इन सुपरस्टार्स को हराने के लिए फिन बैलर ही काफी है इसलिए डीमन किंग का इस्तेमाल करने का कोई मतलब नहीं बनता था।

हालांकि, इस वजह से डीमन किंग के कैरेक्टर को जरूर नुकसान हुआ था। यही कारण है कि इस बार डीमन किंग की WWE में वापसी के बाद उनका मिड कार्ड सुपरस्टार्स से मैच कराने से बचना चाहिए।

1- डीमन किंग को WWE में वर्ल्ड चैंपियन नहीं बनाना

जब फिन बैलर ने साल 2016 में WWE मेन रोस्टर में डेब्यू किया था तो डेब्यू के कुछ समय बाद ही उन्होंने SummerSlam 2016 में हुए पहले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में सैथ रॉलिंस के खिलाफ जगह बना ली थी। इस मैच के बिल्ड अप के दौरान सैथ रॉलिंस ने फिन बैलर को उनके अंदर के डीमन किंग को बाहर लाने के लिए मजबूर कर दिया था। इसके बाद फिन बैलर SummerSlam 2016 में सैथ रॉलिंस को डीमन किंग के रूप में हराकर पहले यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

हालांकि, शोल्डर इंजरी की वजह से फिन बैलर को अगले दिन Raw में ही अपना टाइटल छोड़ने के लिए मजूबर होना पड़ा था। अब जबकि, डीमन किंग की वापसी होने वाली है उन्हें वर्ल्ड चैंपियन नहीं बनाना बहुत बड़ी भूल साबित हो सकती है। यही कारण है कि डीमन किंग को WWE में वापसी के बाद वर्ल्ड चैंपियन जरूर बनाना चाहिए। फैंस को भी डीमन किंग के WWE टीवी पर वापसी करने के बाद उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखकर काफी खुशी होगी।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...