Create

WWE दिग्गज को किडनैप करने वाले Superstar को NXT में किया गया गिरफ्तार, जाने से पहले अपनी पार्टनर को कहा 'अलविदा'

dexter lumis indie hartwel
डेक्स्टर लूमिस ने NXT में वापसी कर मचाया बवाल

Dexter Lumis: WWE में इन दिनों डेक्स्टर लूमिस (Dexter Lumis) फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। पहले उन्हें एक कार एक्सीडेंट के संदर्भ में गिरफ्तार किया गया था और हालिया रॉ (Raw) एपिसोड में उन्होंने द मिज़ (The Miz) को किडनैप कर लिया था।

अब उन्होंने इस हफ्ते NXT में वापसी कर तहलका मचा है, जहां वो कुछ समय पहले रहीं अपनी स्टोरीलाइन वाइफ इंडी हार्टवेल के साथ नजर आए। इस हफ्ते हार्टवेल का मैच ब्लेयर डेवनपोर्ट से हुआ, जिसमें लूमिस की पार्टनर को आसान हार का शिकार बनना पड़ा।

A roller coaster of #InDex emotions... 😘💔😢🚔IT'S NOT FAIR.#WWENXT @indi_hartwell https://t.co/JnJpaJgYA6

इस बीच डेवनपोर्ट ने NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज़ को ललकारा, लेकिन चैलेंज के जवाब में ना केवल रोज़ बल्कि NXT UK विमेंस चैंपियन मीको साटोमुरा भी बाहर आईं। तभी हार्टवेल ने प्रोमो कट करते हुए कहा कि वो अपने पूर्व पार्टनर लूमिस के कंपनी से रिलीज़ होने से बहुत दुखी थीं।

तभी बैकग्राउंड में डेक्स्टर लूमिस नजर आए, जिन्हें देख WWE NXT फैंस और इंडी हार्टवेल भी खुशी के मारे झूम उठी थीं। लूमिस अपनी पार्टनर को सहारा देकर उन्हें बैकस्टेज भी लेकर गए। मगर शो में आगे चलकर लूमिस ने हार्टवेल को एक लेटर दिया, जिसमें उन्होंने अपनी पार्टनर को अलविदा कहा था।

डेक्स्टर लूमिस को WWE NXT में एक बार फिर पुलिस से भिड़ना पड़ा

जैसा कि हमने आपको बताया कि डेक्स्टर लूमिस को Raw में इन दिनों बार-बार पुलिस का सामना करना पड़ रहा है। लूमिस द्वारा Raw में मचाए गए बवाल के कारण NXT के एक बैकस्टेज सैगमेंट में एक बार फिर उन्होंने पुलिस को अपने समक्ष पाया, जो उन्हें शो से बाहर ले गए।

Dexter Lumis strikes and kidnap The Miz #WWERaw https://t.co/SDUcZTRO2t

फिलहाल के लिए स्थिति ऐसी नजर आ रही है कि लूमिस मेन रोस्टर पर एक बेबीफेस का किरदार निभाने वाले हैं, लेकिन उनकी द मिज़ और एजे स्टाइल्स के साथ चल रही उनकी स्टोरीलाइन से जुड़े कई सवालों ने फैंस को अंधेरे में रखा है, जिनके जवाब अभी सामने नहीं आए हैं।

आपको बता दें कि जॉनी गार्गानो ने भी हाल ही में WWE में वापसी की है, वहीं थ्योरी और डेक्स्टर लूमिस पहले से मेन रोस्टर पर मौजूद हैं। अब इंडी हार्टवेल ने भी मेन रोस्टर में आने के संकेत देकर "द वे" टीम के रीयूनियन के संकेत दिए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment