Create

WWE WrestleMania 39 के लिए Roman Reigns के संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा
WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा

WWE WrestleMania 38 के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) का मुकाबला तय कर दिया है। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ उनके मैच का ऑफिशियल ऐलान WWE ने कर दिया। मौजूदा रिपोर्ट में अब अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में होने वाले मैच को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। Ringside News के अनुसार WrestleMania 39 में रोमन रेंस और द रॉक (The Rock) के बीच ड्रीम मैच होगा। WWE ने इस मैच का प्लान तैयार कर लिया है। हालांकि अभी तक ये बात पूरी तरह क्लियर नहीं हुई है।

WWE WrestleMania 39 में रोमन रेंस का मुकाबला किसके साथ होगा?

इस बार विमेंस रंबल मैच में रोंडा राउजी ने तीन साल बाद WWE रिंग में वापसी की। रंबल मैच भी राउजी ने अपने नाम किया। सभी को लग रहा है कि अब उनका मैच WrestleMania 38 में बैकी लिंच के साथ होगा। हालांकि इसमें बदलाव भी देखने को मिल सकता है। WrestleMania 38 में रोंडा राउजी का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर के साथ होने की उम्मीद जताई जा रही है। WrestleMania 39 में राउजी और बैकी लिंच के बीच सिंगल मैच हो सकता हैं। अभी तक WrestleMania 38 के लिए राउजी का मैच लॉक नहीं हुआ।

रोमन रेंस और द रॉक के बीच होने वाले ड्रीम मैच की चर्चाएं पिछले कुछ समय से चल रही हैं। दोनों सुपरस्टार्स भी इस मैच को लेकर अपनी बात रख चुके हैं। द रॉक ने हाल ही में कहा था कि वो अपने अंतिम मैच के लिए वापसी जरूर करेंगे। रोमन रेंस ने भी कहा कि अगर द रॉक रिंग में वापसी करेंगे तो सबसे पहले वो उन्हें चुनौती देंगे।

WWE ने इस मैच के लिए प्लान जरूर तैयार किया होगा। अगर WrestleMania 39 में इन दोनों के बीच मुकाबला होगा तो फिर इस साल के अंत में द रॉक की वापसी जरूर होगी। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन भी अभी तक शानदार रहा। 515 दिन से ज्यादा उन्हें चैंपियन के रूप में हो गए। कुछ दिन पहले सैथ रॉलिंस के साथ उनका मुकाबला हुआ था। रोमन रेंस ने रॉलिंस के ऊपर खतरनाक अटैक किया था। अंत में ये मुकाबला DQ के जरिए खत्म हुआ।

"The biggest match in anybody's minds in the last decade is @BeckyLynchWWE vs. @RondaRousey!"#WWERaw https://t.co/cxGxzlqxW2

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment