Create

WWE Draft को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, SmackDown में बने रहना चाहता है टॉप सुपरस्टार

WWE Draft में SmackDown में बने रहना चाहता है बड़ा सुपरस्टार
WWE Draft में SmackDown में बने रहना चाहता है बड़ा सुपरस्टार

WWE Draft 2021 धीरे-धीरे पास आ रहा है और अब लिव मॉर्गन (Liv Morgan) भी उन सुपरस्टार्स में से एक होंगी, जिनपर फैंस करीब से नजरें बनाए रखेंगे। क्योंकि पिछले कुछ समय में उन्होंने SmackDown में काफी अच्छा मोमेंटम हासिल किया है, खासतौर पर लाइव क्राउड की वापसी के बाद।

एक समय पर उन्हें विमेंस मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैच में जीत की प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन उन्हें जीत नहीं मिल पाई। इसके बावजूद उन्होंने अपने शानदार मोमेंटम को जारी रखा है और उनकी कार्मेला (Carmella) के साथ फ्यूड काफी दिलचस्प बनी हुई है।

अब WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 पीपीवी में उनका कार्मेला के साथ सिंगल्स मैच होने वाला है। ड्राफ्ट या सुपरस्टार शेक-अप के दौरान कई बार मॉर्गन को एक से दूसरे ब्रांड में भेजा जा चुका है। अब उन्होंने Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो इस बार किस ब्रांड का हिस्सा बनना चाहती हैं।

Also… r u kidding me 😍 https://t.co/Japh6Wv8vE

SmackDown में बने रहने या Raw में जाने के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा,

"इस बारे में मैंने अभी ज्यादा विचार नहीं किया है। मैं SmackDown में रहना चाहती हूं, क्योंकि मुझे SmackDown पसंद है। मुझे लॉकर रूम का माहौल पसंद है, लेकिन मैं जानती हूं वो बदलने वाला है। मेरे दिल में SmackDown के लिए एक खास जगह है क्योंकि यहीं से मेरे WWE मेन रोस्टर के सफर की शुरुआत हुई थी। पिछले 3 सालों में हर ड्राफ्ट में मुझे दूसरे ब्रांड में भेजा गया है, इसलिए मुझे लगता है कि इस बार मुझे Raw में भेजा जाएगा, लेकिन मैं SmackDown में रहना चाहती हूं।"

लिव मॉर्गन को WWE SmackDown में फायदा मिलेगा या Raw में

वाकई में पिछले सालों में हर बार ड्राफ्ट के दौरान मॉर्गन को एक से दूसरे ब्रांड में भेजे जाने का सिलसिला जारी रहा है। उनके बयान से ऐसा ही प्रतीत होता है कि इस बार भी उनके साथ वही होने वाला है, जो पहले होता आया है। मगर फिलहाल उन्हें SmackDown में रहकर ज्यादा फायदा मिल सकता है।

SmackDown में अभी उन्हें अच्छा मोमेंटम हासिल है और भविष्य में विमेंस डिवीजन की टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बन सकती हैं। अभी WWE की ब्लू ब्रांड में बियांका ब्लेयर टॉप बेबीफेस विमेंस सुपरस्टार हैं, जिनकी फ्यूड हील चैंपियन बैकी लिंच से चल रही है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment