Create
Notifications

WWE Draft: 4 SmackDown सुपरस्टार्स जो Raw का हिस्सा बनकर सभी को चौंका सकते हैं

WWE SmackDown के कुछ सुपरस्टार्स Raw में जा सकते हैं
WWE SmackDown के कुछ सुपरस्टार्स Raw में जा सकते हैं
ANALYST

WWE में हर साल ड्राफ्ट या सुपरस्टार शेक-अप का आयोजन देखने को मिलता है। स्मैकडाउन (SmackDown) और रॉ (Raw) के अगले एपिसोड्स में ड्राफ्ट का आयोजन होगा। WWE का ड्राफ्ट 2021 दो दिनों तक चलेगा। इसकी शुरुआत SmackDown के एपिसोड से होने वाली है और Raw द्वारा इसका समापन देखने को मिलेगा।

हर साल कई सारे सुपरस्टार्स ब्रांड बदलते हुए अपने करियर की एक नई शुरुआत करते हैं। दूसरी ओर काफी रेसलर्स अपने ही ब्रांड में बने रहते हैं। इसी वजह से यह ड्राफ्ट सुपरस्टार्स के लिए महत्वपूर्ण रहता है। WWE हमेशा ही रोस्टर को सही तरह से बैलेंस करने की कोशिश करता है। इसी वजह से ड्राफ्ट के दौरान बड़े बदलाव होते हैं।

They wouldn’t split up me and my best bud Randy… right? 🥺 #WWEDraft #SmackDown #WWERaw https://t.co/jMuzQFJvud

2021 के WWE ड्राफ्ट में कुछ SmackDown सुपरस्टार्स को Raw में भेजा का सकता है। अगर ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह काफी बड़ा सरप्राइज रहेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें SmackDown से Raw में भेजकर WWE सभी को चौंका सकता है।

4- WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन किंग नाकामुरा

Shinsuke Nakamura, 41 years old, still among the best in the world.Able to make a roll-up victory exciting and good looking.Over with the crowd And still the Intercontinental Champion as well as the One True King of WWE 👑🔥#SmackDown https://t.co/QXwGJ8qvgF

किंग नाकामुरा काफी सालों से SmackDown में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस ब्रांड में डेब्यू किया था और इसके बाद से वो यही पर नजर आ रहे हैं। उनके पास इस समय इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप है और ड्राफ्ट के साथ इस टाइटल को WWE Raw में भेज सकता है। इसके लिए उन्हें नाकामुरा को भी Raw में भेजना होगा। फैंस उन्हें डेब्यू के बाद से ही SmackDown में देखकर बोर हो गए हैं और इसी वजह से उन्हें अब ब्रांड बदल लेना चाहिए।

उनके लिए यह चीज़ काफी फायदेमंद रहने वाली है। किंग नाकामुरा को Raw में ज्यादा टीवी टाइम दिया जाएगा और उन्हें नई स्टोरीलाइंस मिलेगी। इस समय वो किसी भी स्टार के खिलाफ दुश्मनी में नजर नहीं आ रहे हैं। इसी वजह से WWE के पास उनके करियर को एक अलग दिशा देने का मौका होगा। नाकामुरा Raw में लगातार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को डिफेंड करते हुए अपना कद बढ़ा सकते हैं।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now