Create
Notifications

"ट्राइबल चीफ तुम्हारे पिता हैं"- WWE ने Roman Reigns के जबरदस्त प्रोमो के बाद नई टी-शर्ट की लॉन्च, देखें तस्वीरें

WWE ने रोमन रेंस के प्रोमो पर टीशर्ट लॉन्च कर दी है.
WWE ने रोमन रेंस के प्रोमो पर टीशर्ट लॉन्च कर दी है.
reaction-emoji
Ashutosh Singh

Roman Reigns: WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल में ही रॉ (Raw) में थ्योरी के खिलाफ प्रोमो कट किया था। WWE ने इसी प्रोमो की एक लाइन पर टी-शर्ट रिलीज कर दी है। दरअसल, समरस्लैम (SummerSlam 2022) से पहले Raw के दौरान रोमन रेंस ने प्रोमो कट किया था।

अपने इस प्रोमो के दौरान रोमन रेंस ने थ्योरी से कहा था कि "डैडी" अब यहां नहीं हैं। उन्होंने यह लाइन विंस मैकमैहन को लेकर बोली थी क्योंकि जब उन्होंने WWE से रिटायरमेंट ले लिया था। अपने इस प्रोमो में रोमन रेंस ने कहा था,

"मैं इस हालात को समझने की कोशिश कर रहा हूं। तुम मुझे समझ रहे हो ना? तुम्हारे 'डैडी' अब यहां नहीं हैं।"

WWE ने लॉन्च की रोमन रेंस की नई टी-शर्ट

रोमन रेंस के इस प्रोमो को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था जिसके बाद WWE ने बिना समय बर्बाद किए, इस प्रोमो की टी-शर्ट भी लॉन्च कर दी है। थ्योरी पर किया रोमन रेंस का यह प्रोमो विंस मैकमेहन पर एक कमेंट था। WrestleOps ट्विटर हैंडल ने इस टी-शर्ट की कुछ फोटो शेयर की है और इसपर "ट्राइबल चीफ तुम्हारे पिता हैं" लिखा है। यह रही तस्वीरें:

Well, looks like Roman Reigns has new merch. https://t.co/iC5c8WqTEZ

गौरतलब है कि WWE के मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद से थ्योरी को अगले ब्रेकआउट स्टार के रूप में देखा जा रहा है। वो अपने छोटे से WWE रन में Money in the Bank ब्रीफकेस और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं। इसके अलावा विंस उन्हें अगले टॉप स्टार के रूप में भी देख रहे हैं।

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना भी कई बार थ्योरी को फ्यूचर का स्टार बता चुके हैं। उन्होंने कहा था कि वो फ्यूचर में एक बार थ्योरी के खिलाफ रिंग में आना चाहते हैं। थ्योरी के पास अभी Money in the Bank ब्रीफकेस है। इस कॉन्ट्रैक्ट को कैश करने पर वो कभी भी टाइटल मैच हासिल कर लेंगे। ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से फ्यूचर में उन्हें बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...