Create

"Brock Lesnar और Roman Reigns उनके साथ काम नहीं करना चाहते" - WWE के पूर्व मैनेजर ने बड़े Superstar के भविष्य पर सवाल उठाए

WWE के पूर्व मैनेजर ने बड़े सुपरस्टार के भविष्य पर सवाल खड़े किए हैं
WWE के पूर्व मैनेजर ने बड़े सुपरस्टार के भविष्य पर सवाल खड़े किए हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma

Theory: WWE में मैनेजर रह चुके डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने बड़ा सवाल उठाते हुए कहा है कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) साथी रेसलर थ्योरी (Theory) के साथ रिंग शेयर नहीं करना चाहते। आपको याद दिला दें कि थ्योरी पिछले महीने कंपनी के इतिहास के सबसे युवा मनी इन द बैंक (Money in the Bank) विजेता बने थे।

पूर्व NXT स्टार ने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हुए SummerSlam के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कैशइन करने का प्रयास किया, लेकिन ऑफिशियल कैशइन होने से पहले ही द बीस्ट ने उनपर अटैक कर दिया।

Sportskeeda Wrestling को दिए इंटरव्यू में मैंटेल ने कहा,

"विंस मैकमैहन ने थ्योरी को पुश देने का चुनाव किया था और मुझे लगता है कि अन्य बड़े अधिकारी इस तरह के पक्ष में नहीं हैं। मुझे नहीं लगता कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर भी उनके साथ काम करना चाहते हैं। इसलिए ये गौर करने योग्य बात है कि आगे वो किसके साथ काम करने वाले हैं।"

youtube-cover

WWE में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की दुश्मनी खत्म होने के बाद क्या?

SummerSlam 2022 में WWE ने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की 7 साल से चली आ रही फ्यूड का शानदार तरीके से अंत किया था। मैच का अंत तब हुआ जब रोमन रेंस ने द उसोज के साथ मिलकर ब्रॉक लैसनर को कई भारी भरकम चीज़ों के नीचे दबा दिया था, जिसके कारण लैसनर रेफरी के 10-काउंट से पहले उठ नहीं पाए और इस तरह ट्राइबल चीफ ने अपने टाइटल को रिटेन किया।

मैच का परिणाम आने से पहले लैसनर ने एक ट्रैक्टर के जरिए रिंग को टेढ़ा कर दिया था। फिलहाल के लिए ये कह पाना मुश्किल है कि ब्रॉक लैसनर WWE में दोबारा नजर आएंगे या नहीं। दूसरी ओर रोमन रेंस को अगले महीने Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड टाइटल्स को डिफेंड करना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...