Create
Notifications

WWE ने किया ऐज के अगले ड्रीम मैच को लेकर बड़ा इशारा 

ऐज
ऐज
Ankit

रॉयल रंबल 2020 में एंट्री कर सभी को चौंकाने वाले ऐज के लिए अब WWE अगला प्लान तैयार कर रहा है। लगभग 9 साल बाद वापसी करने वाले ऐज ने रेसलमेनिया 36 में अपने दुश्मन रैंडी ऑर्टन को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में हराकर अपनी फिटनेस का सबूत दिया। इसकी के साथ साफ किया कि उनके करियर में अभी जंग नहीं लगा है। बता दें कि लगभग 9 साल पहले ऐज को गर्दन में गंभीर चोट आई थी जिसके कारण उन्हें रेसलिंग को अलविदा बोलना पड़ा था।

ये भी पढ़ें-अडंरटेकर द्वारा दफन होने वाले एजे स्टाइल्स बोले, अभी मैं जिंदा हूं

रॉयल रंबल के बाद रॉ में रैंडी ऑर्टन ने ऐज को RKO मार एक कहानी को शुरु किया जिसका अंत रेसलमेनिया 36 में हुआ। अब ऐज रेसलिंग में क्या करेंगे इस पर एक सावल बना है। हालांकि WWE ने अपने फैंस के लिए ऐज का ड्रीम विरोधी चुनने का मौका दिया है। WWE ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि ऐज के खिलाफ आप लोग अगला ड्रीम मैच किसके खिलाफ चाहते हो।

View this post on Instagram

Who’s your dream opponent for @edgeratedr?

A post shared by WWE (@wwe) on

इस पोस्ट में WWE के बड़े सुपरस्टार्स का नाम शामिल है, जैसे रोमन रेंस, एजे स्टाइल्स, केविन ओवेंस, डेनियल ब्रायन, एडम कोल और टॉमैसो सिएम्पा का नाम शामिल है। कई फैंस ने इसके को लेकर अपनी राय दी है। उम्मीद ये भी की जा रही है रॉलिंस के खिलाफ ऐज का मैच हो सकता है लेकिन इस पोस्ट में उनका नाम नहीं है।

एजे स्टाइल्स को रॉयल रंबल के दौरान ऐज ने स्पीयर मारा था जिसके कारण स्टाइल्स चोटिल हुए थे और उन्हें तुरंत एलिमिनेट होना पड़ा था। ये कहानी WWE के पास अभी है जिसको आगे बढ़ाया जा सकता है। देखना होगा कि इस पोल के बाद WWE क्या प्लान करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...