Create

WWE Raw में अगले हफ्ते होगा धमाकेदार मुकाबला, 25 साल का युवा देगा हॉल ऑफ फेमर को चुनौती

dominik vs edge raw
Raw में होगा ऐज और डॉमिनिक का धमाकेदार मैच
reaction-emoji
Neeraj sharma

Raw: WWE Clash at the Castle में ऐज (Edge) ने रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के साथ टीम बनाकर एक टैग टीम मैच में द जजमेंट डे का सामना किया था। उस मैच में ऐज और मिस्टीरियो की जीत के बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) ने सबको चौंकाते हुए रेटेड-आर सुपरस्टार को लो-ब्लो और अपने पिता पर अटैक करते हुए धोखा दिया था।

अब Raw के हालिया एपिसोड में ऐलान किया गया कि रेड ब्रांड के अगले हफ्ते के एपिसोड में ऐज और डॉमिनिक पहली बार किसी सिंगल्स मैच में आमने-सामने होंगे। आपको याद दिला दें कि Raw के हालिया एपिसोड की शुरुआत ऐज ने की, जहां उन्होंने डॉमिनिक को ललकारा, लेकिन तभी रे मिस्टीरियो ने एंट्री ली।

दिग्गज सुपरस्टार ने ऐज को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मिस्टीरियो की बातों को नजरंदाज करते हुए दोबारा डॉमिनिक को ललकारा। अगले ही पल रिया रिप्ली बाहर आईं और मेक्सिकन सुपरस्टार को जजमेंट डे का सबसे नया मेंबर घोषित किया।

Breaking our hearts here, @DomMysterio35...#WWERaw https://t.co/MmYskIpbTC

WWE Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो अपने पिता की हार का कारण बने

Dominik went from “Hello, ma’am, It’s nice to finally meet you” to “I call Rhea daddy too.” https://t.co/Apo1tuXt0q

Raw में इस हफ्ते रे मिस्टीरियो का डेमियन प्रीस्ट से सिंगल्स मैच हुआ, जिसमें जबरदस्त एक्शन देखने को मिला लेकिन जैसे ही रे मिस्टीरियो, प्रीस्ट को 619 लगाने वाले थे तभी डॉमिनिक ने एप्रन पर खड़े होकर अपने पिता का ध्यान भटका दिया।

इसके अलावा फिन बैलर और रिया रिप्ली ने भी अपने साथी की मदद करने का पूरा प्रयास किया और अंत में उनकी मदद से प्रीस्ट जीत दर्ज करने में सफल रहे। जब ये बाप-बेटे की जोड़ी साथ थी, तब कहा जाता था कि रे मिस्टीरियो के साथ रहते डॉमिनिक कभी बड़े सुपरस्टार नहीं बन पाते।

अब WWE Clash at the Castle में आए हील टर्न ने उनके लिए सफलता के नए दरवाजे खोल दिए हैं। अब अगले हफ्ते Raw के लिए ऐज बनाम डॉमिनिक मैच का ऐलान किया गया है और देखना दिलचस्प होगा कि रेटेड-आर सुपरस्टार इस युवा रेसलर को कितना मजबूत दिखा पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...