COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE.com ने SummerSlam से पहले ही नतीजों की भविष्यवाणी की

SENIOR ANALYST
65   //    17 Aug 2018, 10:28 IST

WWE समरस्लैम को होने में अब बस चंद दिनों का ही समय रह गया है। WWE की आधिकारिक वेबसाइट के एडिटरों ने समरस्लैम में होने वाले मैचों को लेकर अपनी राय दी है। समरस्लैम में WWE चैंपियनशिप, यूनिवर्सल चैंपियनशिप, विमेंस चैंपियनशिप, टैग टीम चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप, आईसी चैंपियनशिप के मैच होंगे।

रोमन रेंस-ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर एडिटरों की राय अलग-अलग थी। एंथनी बिनिग्नो किसी विनर के नाम पर स्पष्ठ नहीं थे। पापोला ने ब्रॉक लैसनर, चिक ने रोमन रेंस और बर्डिक ने रोमन रेंस की जीत पर मुहर लगाई। यानी WWE एडिटरों को लगता है कि रोमन रेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे।

WWE चैंपियनशिप के लिए समोआ जो और एजे स्टाइल्स के बीच मैच होगा। एंथनी बिनिग्नो ने समोआ जो, पापोला ने भी समोआ जो, चिक ने समोआ जो और बर्डिक ने एजे स्टाइल्स की जीत की भविष्यवाणी की। एजे स्टाइल्स हाल ही में स्मैकडाउन में सबसे लंबे समय तक चैंपियन रहने वाले सुपरस्टार बने हैं, समरस्लैम में उन्हें समोआ जो से कड़ी टक्कर मिलने वाली है। एजे स्टाइल्स के लिए अपना खिताब बचाना बहुत ही मुश्किल होगा।

रोंडा राउज़ी, एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ जीत हासिल कर नई रॉ विमेंस चैंपियन बनने की कोशिश करेंगी। WWE के एडिटरों ने माना कि रोंडा राउज़ी के जीतने के चांस काफी ज्यादा हैं। एंथनी बिनिग्नो ने रोंडा, पापोला ने भी रोंडा, चिक ने रोंडा और बर्डिक ने एलेक्सा ब्लिस की जीत की भविष्यवाणी की।

समरस्लैम में होने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस के मैच को लेकर 2 एडिटरों ने स्ट्रोमैन और बाकी 2 ने केविन ओवंस का समर्थन किया। इस मैच को लेकर नतीजा स्पष्ठ नहीं लग रहा है क्योंकि WWE आखिरी समय पर कोई भी बड़ा ट्विस्ट ला सकती है। सबसे खास बात ये रही है कि सभी एडिटरों ने माना कि डॉल्फ जिगलर को हराकर सैथ रॉलिंस नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनेंगे।

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...