Create

WWE ने Roman Reigns के भाई की बादशाहत सिर्फ एक हफ्ते में खत्म करके चौंकाया, द ब्लडलाइन के साथ हुआ बड़ा धोखा?

solo sikoa stripped of title
NXT में रोमन रेंस के भाई से टाइटल छीना गया
Neeraj sharma

Solo SIkoa: WWE में पिछले हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) के कज़िन ब्रदर, सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने कार्मेलो हायेस (Carmelo Hayes) को हराकर NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीती थी। अब कंपनी ने 7 दिन बाद सबको चौंकाते हुए और द ब्लडलाइन को धोखा देकर सिकोआ से टाइटल को छीन लिया है।

"I'm gonna need you to hand over the North American Championship."@ShawnMichaels didn't want to do it, but it had to be done. #WWENXT @WWESoloSikoa @Carmelo_WWE https://t.co/gcYjAbuHN7

आपको बता दें कि हायेस को असल में वेस ली के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना था, लेकिन ली को स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण मैच से नाम वापस लेना पड़ा। उस समय सिकोआ ने वापसी करते हुए हायेस को चैलेंज किया था। उन्होंने हाल ही में मेन रोस्टर में कदम रखा था और द ब्लडलाइन को भी जॉइन कर लिया है।

इस हफ्ते NXT एपिसोड की शुरुआत शॉन माइकल्स के ऑफिस में हुए सैगमेंट से हुई, जहां सोलो सिकोआ और कार्मेलो हायेस भी मौजूद रहे। द हार्ट ब्रेक किड ने चौंकाने वाली घोषणा करते हुए कहा कि असल में सिकोआ को ये चैंपियनशिप मैच नहीं मिलने वाला था, इसलिए उनसे चैंपियनशिप बेल्ट ली जा रही है।

अब Halloween Havoc में होगा WWE NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच

#WWENXT North American Title LADDER MATCH at Halloween Havoc 🤯🤯🤯@ShawnMichaels https://t.co/CGBPx4I43z

चूंकि अब WWE NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन का पद खाली हो गया है, इसलिए नए चैंपियन की तलाश भी शुरू हो गई है। इसके लिए कुछ हफ्तों बाद होने वाए Halloween Havoc में 6 सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप लैडर मैच करवाया जाएगा, लेकिन अभी तक उन 6 प्रतिभागियों के नामों की घोषणा नहीं की गई है।

NXT के एपिसोड में एक गौर करने वाली बात ये भी रही कि सोलो सिकोआ से टाइटल लेने के बाद शॉन माइकल्स ने उनसे हाथ मिलाया और मेन रोस्टर में भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस सैगमेंट को देख ऐसा प्रतीत होने लगा है जैसे सिकोआ का NXT का सफर अब समाप्त हो चला है और अब उन्हें मेन रोस्टर पर नियमित रूप से परफॉर्म करते देखा जाएगा।

सिकोआ अभी तक अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीतते आए हैं और अपने कज़िन ब्रदर और ट्राइबल चीफ के साथ काम करने से उन्हें काफी अनुभव प्राप्त होगा। इसलिए संभव है कि उनकी कमर से भी जल्द कोई मेन रोस्टर चैंपियनशिप बेल्ट बंधी हुई नजर आ सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...