Create
Notifications

WWE Evolution: शो में हुई 5 बड़ी गलतियां

Enter caption
Aarti Sharma
ANALYST
Modified 29 Oct 2018
टॉप 5 / टॉप 10

इस हफ्ते WWE का पहला विमेंस पे-पर-व्यू एवोल्यूशन हुआ और यह विमेंस रेवोल्यूशन के लिए इस शो को कराया गया था। WWE की महिला रैसलर्स ने अपने शानदार काम से यह साबित कर दिया कि न्यू यॉर्क में वो इतिहास रच सकती हैं। 

भले ही यह पहला विमेंस पे-पर-व्यू हो लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि शो पूरी तरह से अच्छा था। इस शो में भी कई ऐसे मूव्स दिखे जो ठीक तरह से नहीं हुए थे। यह एक बड़ा शो था जहाँ पहली बार सिर्फ महिला रैसलर्स लड़ते हुए नज़र आईं और इसलिए चीज़ें कभी भी गलत हो सकती थीं। हालांकि फिर भी यह एक अच्छा शो था और फैंस ने भी इसे काफी पसंद किया था। 

आइये जानते हैं इस शो में विमेंस रैसलर्स से कौन सी गलतियां हुईं। 


#5 एलिसा फॉक्स रिंग के अंदर नहीं आ पाईं 

Alicia Fox was the weak point of her match

इस मैच में एलिसा फॉक्स की जगह एलेक्सा ब्लिस लड़ने वाली थीं लेकिन चोटिल होने के कारण WWE ने इनकी जगह एलिसा को दे दी। इस मैच में उनसे कई बार गलती हुई जिससे यह साफ़ हो गया था कि वह इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हैं। 

इस मैच में जब लीटा ने इन्हे रिंग के अंदर खींचा तब एलिसा से गलती हुई और वह लीटा के घुटनों पर जा गिरी और इसके कारण लीटा भी गिर गईं थी। 

सिर्फ इतना ही नहीं उनसे मैच में एक और बार गलती हुई थी। उन्हें मिकी जेम्स और ट्रिश स्ट्रेट्स का पिन तोड़ना था लेकिन उन्हें थोड़ी देरी हो गयी थी। मिकी ने उन्हें रिंग के अंदर आकर पिन तोड़ने को भी कहा था और अगर रैफरी पिन काउंट में देरी नहीं करते तो मैच यहीं ख़त्म हो चुका होता। 

हालांकि इसमें पूरी गलती एलिसा की भी नहीं है क्योंकि आख़िरी समय पर इन्हे इस मैच में डाला गया था। 

1 / 5 NEXT
Published 29 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now