Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw के बाद WWE Evolution का मैच कार्ड

  • कुछ दिनों बाद WWE रचेगा इतिहास
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:10 IST

Enter caption

28 अक्टूबर (भारत में 29 अक्टूबर) को WWE का पहला विमेंस पीपीवी एवोल्यूशन होने वाला है। कुछ महीने पहले स्टेफनी मैकमैहन ने ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन के साथ रॉ में दस्तक दस्तक देकर विमेंस डिवीजन को सौगात दी थी।

इस पीपीवी में सिर्फ विमेंस डिवीजन के मैच होने वाले हैं, जिसमें रॉ, स्मैकडाउन और NXT की विमेंस सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगी। कुछ मैच को बुक कर दिया गया है जबकि कुछ मैच तय होने बाकी है। इस पीपीवी के लिए बडे़ दिग्गज भी रिंग में नजर आएंगे। अभी तक स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप का मैच बुक नहीं किया है लेकिन कुछ वो तय माना जा रहा है।

इस हफ्ते रॉ में नई कहानी का आगाज हुआ। दरअसल, इस हफ्ते रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी और बैला बहनो ने मिलकर रायट स्क्वॉड को हराया जिसके बाद ये तीनों जीत का जश्न मनाने लगीं। जश्न के बाद जो हुआ वो काफी बुरा था। निकी बैला और ब्री बैला ने रोंडा राउजी पर अटैक कर दिया और बुरी तरह मारा। रोंडा राउजी को दोनों ने स्टील स्टेप्स पर दे मारा जिसके बाद उनपर पैर रखकर बैला बहनों ने ना सिर्फ जश्न मनाया बल्कि एवोल्यूशन के लिए मैच पर मुहर लगाई।

वहीं इस हफ्ते ट्रिश स्ट्रेटस और लिटा ने भी दस्तक दी और वही एक्शन दिखाया जिसके लिए वो जानी जाती थी। दोनों ने मिकी जेम्स और एलेक्सा ब्लिस की धुनाई की। विमेंस डिवीजन के लिए WWE काफी कुछ करना चाहता है इसलिए एवोल्यूशन पीपीवी को तय किया गया है। इससे पहले विमेंस का मनी इन द बैंक मैच,आयन मैन मैच, स्टील केज मैच और विमेंस की रॉयल रंबल का भी आयोजन किया जा चुका है। अब लगभग 20 दिन बाद WWE इतिहास रच देगा। चलिए अब नजर डालते हैं अभी तक के मैच कार्ड पर-

रोंडा राउजी Vs निकी बैला (रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच)

एलेक्सा ब्लिस-मिकी जेम्स Vs ट्रिश स्ट्रेटस और लिटा (टैग टीम मैच)

कारी सेन Vs शायना बैजलर (NXT विमेंस चैंपियनशिप)

लो शियारी Vs टोनी स्ट्रॉम (मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट 2018 फाइनल )

Published 09 Oct 2018, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...