Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Evolution पे-पर-व्यू में डिफेंड किए जाने वाले टाइटलों की घोषणा

<p>" />
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 08 Oct 2018, 12:42 IST
न्यूज़
Advertisement

इस हफ्ते हुई मंडे नाइट रॉ पर स्टैफनी मैकमैहन ने विमेंस रैसलर्स के लिए एक पीपीवी का एलान किया जिसका नाम Evolution रखा गया है। खास बात यह है कि इस पीपीवी में केवल विमेंस रैसलर्स ही शामिल होंगी। WWE का यह पीपीवी 28 अक्टूबर को होगा।

इसके अलावा आपको बता दें कि इस पीपीवी में WWE की 50 विमेंस रैसलर्स हिस्सा लेंगी। स्टैफनी मैकमैहन ने जब इस ऐतिहासिक पीपीवी का एलान किया तब WWE के सभी मेंस और विमेंस रैसलर्स स्टेज पर मौजूद थे।

इस पीपीवी को लेकर जो शुरूआती जानकारी सामने आई है कि वह ये है कि इस पीपीवी पर चार टाइटल मुकाबले देखने को मिलेंगे। ये चार टाइटल मुकाबले WWE NXT विमेंस टाइटल, NXT यूके विमेंस टाइटल, रॉ विमेंस टाइटल और स्मैकडाउन विमेंस टाइटल होंगे।

वर्तमान में शायना बैज़लर WWE NXT चैंपियन, एलेक्सा ब्लिस रॉ विमेंस चैंपियन और कार्मेला स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन हैं। वहीं अभी NXT यूके विमेंस टाइटल की अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है। हालांकि जैसे ही पहले NXT यूके विमेंस टाइटल की घोषणा होगी इसे WWE  Evolution पीपीवी पर डिफेंड किया जाएगा।

इस पीपीवी के लिए WWE हॉल ऑफ फेम लीटा, WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रैट्स, असुका, नाया जैक्स, साशा बैंक्स, शार्लेट फ्लेयर, रोंडा राउजी, एलेक्सा ब्लिस और कॉर्मेला के नाम की घोषणा हो चुकी है। इसके अलावा इस पीपीवी में मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट के फाइनल से भी विमेंस रैसलर्स शामिल होंगी।

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि WWE के इस पीपीवी में 50 विमेंस रैसलर्स हिस्सा लेंगी। ऐसे में हमें जल्द ही बाकी विमेंस रैसलर्स के नामों का भी एलान देखने को मिलेगा।आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से WWE ने विमेंस रैसलिंग को आगे बढ़ाने के लिए कई कदम उठाए हैं। इस साल हुआ पहला विमेंस रंबल मैच, हैल इन ए सैल, आयरन मैन, एलिमिनेशन चैंबर इस बात का सबूत है कि WWE विमेंस रैसलिंग को आगे बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रहा है।

WWE Evolution पीपीवी की घोषणा के बाद अब यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE इस पीपीवी को कितना शानदार बना पाता है। हम उम्मीद करते हैं कि WWE का होने वाला यह पीपीवी विमेंस रैसलिंग को आगे बढ़ाने के लिए एक मील का पत्थर साबित हो।

Published 25 Jul 2018, 15:05 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit