Create

3 तरीके जिससे WWE Extreme Rules में रोमन रेंस की हार हो सकती है

Ankit
WWE में रोमन रेंस ने लगभग एक साल से चैंपियनशिप को अपने नाम किया है
WWE में रोमन रेंस ने लगभग एक साल से चैंपियनशिप को अपने नाम किया है

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 का काउंटडाउन शुरू हो गया है। इस पीपीवी के लिए मैच कार्ड तैयार किया जा रहा है जबकि WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और डीमन बैलर (Finn Blor) के बीच टाइटल के लिए मुकाबला होने वाला है। अब इन दोनों के मैच से कयास लगाया जा रहा है कि कहानी WWE में चैंपियनशिप की कैसे बढ़ने वाली है

हालांकि रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने हाल ही में WWE SmackDown में चुनौत दी थी जिसको रेंस ने स्वीकार किया है। उस एपिसोड में जैसे ही रोमन रेस ने चैलेंज के लिए हां किया उसके बाद ऐरिना में लाल रंग की लाइट जल गई।

फिन बैलर ने अपने पुराने किरदार यानी डीमन किंग के गिमिक के साथ वापसी की और फिर तय किया गया कि WWE Extreme Rules 2021 में दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। यहां हम आपको बताने वाले हैं तीन तरीके जिनसे रोमन रेंस इस मैच में हार सकते हैं।

3) WWE में रोमन रेंस की हार से डीमन किंग के किरदार को फायदा होगा

WWE के फैंस काफी वक्त से इंतजार रहे थे कि फिन बैलर को मेन इवेंट पुश कब मिलेगा और अब वो इतंजार खत्म हो गया है। फिन बैलर का डीमन अवतार काफी जबरदस्त हैं और 2016 के बाद से उन्होंने इस किरदार को काफी अच्छे से निभाया है। माना जा रहा है कि Extreme Rules में कुछ बड़ा इस किरदार के साथ हो सकता है।

ऐसा माना जा रहा है कि रोमन रेंस इस मैच में हार सकते हैं जिससे डीमन किंग का किरदार फिर से जिंदा हो जाए और फैंस को कुछ नया मिले। हालांकि रोमन रेंस की कहानी ब्रॉक लैसनर के साथ चलती रहेगी लेकिन फिन बैलर के जीतने से WWE में काफी सारी कहानी शुरू हो जाएगी। रोमन रेंस ने लगभग एक साल से चैंपियनशिप को अपने नाम किया है और लगभग सभी रेसलर्स को हरा दिया है। अब देखना होगा कि इस मैच में क्या होता है।

2- ब्रॉक लैसनर के कारण रोमन रेंस की हार, WWE Crown Jewel

में ट्रिपल थ्रेट मैच

WWE के पीपीवी में ब्रॉक लैसनर चैंपियनशिप के मैच में दखल दे सकते हैं जिसके कारण रोमन रेंस हार सकते हैं। ब्रॉक लैसनर के एंट्री करने से और रोमन रेंस की हार से WWE को फायदा होगा जबकि सऊदी अरब में होने वाले इवेंट Crown Jewel में इन तीनों का ट्रिपल थ्रेट मैच हो सकता है। जिससे इवेंट को हाइप मिल जाएगा और शो सुपरहिट हो जाएगा।

1- पॉल हेमन के कारण हार सकते हैं रोमन रेंस

WWE के इस दमदार मैच में पॉल हेमन भी रोमन रेंस की हार का कारण बन सकते हैं। फर्ज कीजिए मैच चल रहा हो और पॉल हेमन मन से रोमन रेंस को जीताना चाहते हो, लेकिन गलती से उनकी चाल खुद पर उल्टी पड़ जाए और फिन बैलर को इससे फायदा पहुंचे और रेंस हार जाए। हो सकता है कि इस हार के बाद रोमन रेंस पॉल हेमन की धुनाई करदे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment