Create
Notifications

WWE Extreme Rules: रोमन रेंस और फिन बैलर के मैच में रिंग रोप्स के टूटने के 5 बड़े कारण 

WWE एक्सट्रीम रूल्स में रोमन रेंस ने अपने टाइटल को डिफेंड किया
WWE एक्सट्रीम रूल्स में रोमन रेंस ने अपने टाइटल को डिफेंड किया
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules 2021) पीपीवी का अंत शानदार नहीं बल्कि सस्पेंस में हुआ। WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच इस पीपीवी का मेन इवेंट मैच था। जिमसें WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने टाइटल को डीमन किंग के खिलाफ डिफेंड कर रहे थे। एक वक्त इस मैच में ऐसा आया था कि फैंस को भी ये महसूस होने लगा कि अब नया यूनिवर्सल चैंपियन मिल जाएगा लेकिन अंत ने विवाद खड़ा कर दिया।

दरअसल, WWE का ये मुकाबला काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया था और डीमन किंग की जीत लगभग पक्की दिख रही थी। मैच के अंतिम पलों में लाल लाइट देखने को मिली, जोकि डीमन की ताकत है, लेकिन इसी लाल लाइट का नुकसान शायद डीमन किंग को हो गया। डीमन किंग टॉप रोप पर थे और रोमन रेंस पर कूदने वाले थे।

तभी अचानक से टर्नबकल टूट गया और रिंग की रस्सी खुल गई। जिसके बाद टॉप रोप पर खड़े डीमन किंग रिंग में नीचे गिरे और रोमन रेंस ने स्पीयर मारकर मैच जीत लिया। अब सवाल ये सामने आता है कि आखिरी ये रस्सियां टूटी कैसे? तो चलिए इस आर्टिकल में इन्हीं सभी सवालों के जवाब देते हैं।

5 WWE मेन रोस्टर में NXT को बुलाने के संकेत

WWE हमेशा से अपने सुपरस्टार्स या फिर किसी ग्रुप को मेन रोस्टर में बुलाने के तरीके तलाश करता है। कुछ वक्त पहले RETRIBUTION ने रिंग पर कब्जा किया था जबकि काफी साल पहले नेक्सस ग्रुप ने पूरे मेन रोस्टर को खास संदेश दिया था। अब ऐसा माना जा रहा है कि Extreme Rules के अंत के साथ NXT की मेन रोस्टर में एंट्री हो सकती है। रिंग की रस्सियों को खोलना NXT के किसी फैक्शन का काम हो सकता है। अब WWE के मेन रोस्टर में NXT बनाम फिन बैलर की कहानी का आगाज हो सकता है। अब आने वाली SmackDown में ये साफ हो जाएगा कि आखिरकार रिंग की रस्सी कैसे टूटी।

Demon Finn Balor vs Tribal Chief Roman Reigns.
#EXTREMERULES https://t.co/fFygp2kVX8
1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now