Create
Notifications

WWE Extreme Rules: रोमन रेंस और फिन बैलर के मैच में रिंग रोप्स के टूटने के 5 बड़े कारण 

Ankit
SENIOR ANALYST

4- ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन का हो सकता है प्लान

An absolutely W I L D ending ... and a lucky break (literally) for @WWERomanReigns? #ExtremeRules @HeymanHustle @WWEUsos https://t.co/Xwl44085os

WWE Crown Jewel में रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर का मैच होने वाला है जिसमें चैंपियनशिप डिफेंड होने वाली है। अब कयास लगाया जा रहा है कि पॉल हेमन ने ये रस्सियां खोली होंगी। ये इसलिए क्योंकि ब्रॉक लैसनर को एक बार फिर से पॉल हेमन अपनी वफादारी साबित कर रहे होंगे , जिससे मैच का अंत खराब हो जाए और रोमन रेंस चैंपियन बनकर ही Crown Jewel में लौटे। रेंस यहां हार जाते तो Crown Jewel में चैंपियनशिप के लिए मैच नहीं होता, लेकिन अब लैसनर के पास चैंपियन बनने का मौका होगा।

3- WWE में फीन्ड की वापसी का बड़ा इशारा

फिन बैलर ने Extreme Rules से पहले साल 2019 की SummerSlam में मैच लड़ा था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। अब माना जा रहा है कि फीन्ड की वापसी WWE में होने वाली है , भले ही उन्हें रिलीज कर दिया गया था लेकिन कंपनी फिर से उन्हें कॉन्ट्रैक्ट दे सकती है। ये इसलिए क्योंकि खबरे सामने आई थी कि वायट AEW में जा सकते हैं और WWE का उनको रोकने के लिए ये मास्टर प्लान हो सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार वायट नए किरदार के साथ आ सकते हैं।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now