Create

WWE Extreme Rules 2021 अबतक का मैच कार्ड: रोमन रेंस का होगा खतरनाक मैच, दिग्गज रचेगा इतिहास?

WWE Extreme Rules में कई शानदार और जबरदस्त मुकाबले होने वाले हैं
WWE Extreme Rules में कई शानदार और जबरदस्त मुकाबले होने वाले हैं

WWE का अगला पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) होने वाला है और यह 26 सितंबर (भारत में 27 सितंबर) को लाइव आने वाला है। WWE का पिछला पीपीवी समरस्लैम (SummerSlam) था, जोकि काफी ज्यादा बेहतरीन साबित हुआ था और इसी वजह से अब Extreme Rules से भी काफी उम्मीद है।

The #USTitle Match this Sunday at #ExtremeRules is now a Triple Threat Match as @JEFFHARDYBRAND & @WWESheamus challenge @ArcherOfInfamy!wwe.com/shows/extremer…

अभी तक WWE ने Extreme Rules के लिए 6 मैचों का ऐलान किया है, जिसमें 5 मुकाबले चैंपियनशिप के लिए होने वाले हैं और एक मैच नॉन-टाइटल होगा। यूनिवर्सल चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप, SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप, Raw और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैचों का ऐलान पीपीवी के लिए किया गया है।

रोमन रेंस, फिन बैलर, बैकी लिंच, एलेक्सा ब्लिस, शार्लेट फ्लेयर, बियांका ब्लेयर, जैफ हार्डी, डेमियन प्रीस्ट, शेमस, द उसोज, द स्ट्रीट प्रॉफिट्स, लिव मॉर्गन और कार्मेला पीपीवी का हिस्सा होने वाले हैं। गौर करने वाली बात यह है कि अभी तक ऐलान किए गए 6 में से सिर्फ एक ही मुकाबले में किसी प्रकार की शर्त को जोड़ा गया है। रोमन रेंस और 'डीमन' फिन बैलर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए Extreme Rules मैच होगा।

WWE Extreme Rules में होगा रोमन रेंस और डीमन बैलर का मुकाबला
WWE Extreme Rules में होगा रोमन रेंस और डीमन बैलर का मुकाबला

अभी Extreme Rules पीपीवी से पहले SmackDown का एक एपिसोड अभी बचा हुआ है, तो उम्मीद की जा सकती है कि WWE और भी मैचों को पीपीवी में जोड़ सकती है। इसके अलावा बैकी लिंच में SummerSlam में चैंपियन बनने के बाद पहली बार किसी पीपीवी में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाली हैं।

हालांकि कई मुख्य सुपरस्टार्स जैसे WWE चैंपियन बिग ई, बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर, जिंदर महल, कैरियन क्रॉस को पीपीवी के लिए बुक नहीं किया गया है। अब देखना होगा कि WWE मैचकार्ड में कुछ खास बदलाव करती है या नहीं।

आपको बता दें कि एलेक्सा ब्लिस, जैफ हार्डी ऐसे सुपरस्टार्स हैं जोकि काफी समय से चैंपियनशिप नहीं जीते हैं, तो उनके पास निश्चित ही Extreme Rules में चैंपियन बनते हुए इतिहास रचने का मौका होगा।

WWE Extreme Rules 2021 का अबतक का मैच कार्ड:

1- रोमन रेंस (चैंपियन) vs 'डीमन' फिन बैलर: (यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए Extreme Rules मैच)

2- बैकी लिंच (चैंपियन) vs बियांका ब्लेयर: (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला)

3- शार्लेट फ्लेयर (चैंपियन) vs एलेक्सा ब्लिस: (Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला)

4- डेमियन प्रीस्ट (चैंपियन) vs शेमस vs जैफ हार्डी : (WWE यूएस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच)

5- जिमी और जे उसो, द उसोज (चैंपियन) vs मोंटेज फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस, द स्ट्रीट प्रॉफिट्स: (SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला)

6- कार्मेला vs लिव मॉर्गन: (नॉन टाइटल सिंगल्स मैच)

It's an EXTREME RULES Match this Sunday with the #UniversalTitle on the line!@WWERomanReigns defends against The Demon @FinnBalor at #ExtremeRules. https://t.co/ht6WfHRRUX

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment