Create

WWE ने Extreme Rules पीपीवी के लिए किया बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान, दो दिग्गजों के बीच होगी भिड़ंत

WWE Extreme Rules में होगा बैकी लिंच का मैच
WWE Extreme Rules में होगा बैकी लिंच का मैच

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी के लिए पहले मैच का ऐलान कर दिया गया है। बैकी लिंच (Becky Lynch) इस पीपीवी में स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप को बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। Extreme Rules के लिए इस मैच का ऐलान SmackDown में किया गया।

बैकी लिंच ने SummerSlam पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी करते हुए बियांका ब्लेयर के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला लड़ा था। इस मैच को बैकी लिंच ने सिर्फ 26 सैकेंड में जीता और एक बार फिर विमेंस चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

SummerSlam में मिली हार के बाद से ही बियांका ब्लेयर लगातार बैकी लिंच के खिलाफ मैच की मांग कर रही थीं, लेकिन बैकी लिंच ने इस मैच के लिए साफ तौर पर मना कर दिया। इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस का उदाहरण देते हुए बियांका ब्लेयर ने बैकी लिंच को अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए कहा।

हालांकि बैकी लिंच ने साफ तौर पर कह दिया कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता रोमन रेंस क्या कर रहे हैं और उन्होंने इस मैच के लिए साफ तौर पर मना कर दिया। बाद में एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने इस मैच के बारे में बैकी लिंच को बताया।

WWE Extreme Rules में होगा बैकी लिंच vs बियांका ब्लेयर का मैच

बैकी लिंच SummerSlam में चैंपियन बनने के बाद पहली बार अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करते हुए नजर आने वाली हैं। उनके सामने बियांका ब्लेयर के रूप में मुश्किल चुनौती होने वाली है। हालांकि इससे पहले अगले हफ्ते मैडिसन स्क्वायर गार्डन में दोनों सुपरस्टार्स आमने-सामने आने वाले हैं।

एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने ऐलान किया कि अगले हफ्ते होने वाले SuperSmackDown में Extreme Rules में होने वाले विमेंस चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होगी। निश्चित ही अगले हफ्ते रिंग में दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल भी देखने को मिल सकता है।

आपको बता दें कि WWE ने मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले SuperSmackDown को खास बनाने के लिए पहले ही जबरदस्त ऐलान कर दिए हैं। SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग, ब्रॉक लैसनर की वापसी और साथ ही में फैंस को ऐज vs सैथ रॉलिंस के बीच मुकाबला भी अगले हफ्ते देखने को मिलने वाला है।

Extreme Rules पीपीवी 26 सितंबर (भारत में 27 सितंबर) को लाइव आने वाला है। अभी भले ही पीपीवी के लिए सिर्फ एक मैच का ऐलान हुआ है, लेकिन जल्द ही और भी मैचों का ऐलान किया जा सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment