WWE Extreme Rules 2022 का ऑफिशियल मैच कार्ड: खतरनाक मैचों के जरिए एक्शन की सभी हद होगी पार?

WWE
WWE Extreme Rules 2022 में काफी ज्यादा खतरनाक एक्शन देखने को मिलने वाला है

WWE Extreme Rules: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules 2022) होने वाला है, जोकि 8 अक्टूबर (भारत में 9 अक्टूबर) को फिलाडेल्फिया के वेल्स फार्गो सेंटर से लाइव आने वाला है। इस इवेंट में कई जबरदस्त और खतरनाक मुकाबले होने वाले हैं, जिसमें एक्शन की कोई कमी नहीं होने वाली है।

आपको बता दें कि WWE ने Extreme Rules के लिए 5 मैचों का ऐलान किया गया है, जिसमें दो चैंपियनशिप मैच शामिल हैं। दोनों विमेंस (Raw और SmackDown) चैंपियनशिप डिफेंड होने वाली हैं। WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप, विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप, आईसी चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप इस प्रीमियम लाइव इवेंट में डिफेंड नहीं होने वाली हैं।

अभी Extreme Rules में थोड़ा समय बचा हुआ है और उम्मीद है कि WWE कुछ और चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर सकती हैं। हालांकि अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस इवेंट का हिस्सा नहीं होने वाले हैं और यह बात पूरी तरह से कंफर्म है।

इसके अलावा इस साल का Extreme Rules काफी ज्यादा खतरनाक होने वाला है और इसमें एक्शन की सभी हद पार होने की उम्मीद है। WWE ने खतरनाक बनाने के लिए ट्रेडिशनल Extreme Rules मैच, स्ट्रैप मैच, आई क्विट मैच, लैडर मैच और फाइट पिट मैच का ऐलान कर दिया है।

WWE Extreme Rules 2022 में कौन-कौन से मुकाबले होने वाले हैं?

1- बियांका ब्लेयर (चैंपियन) vs बेली (Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच)

2- लिव मॉर्गन (चैंपियन) vs रोंडा राउज़ी (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए Extreme Rules मैच)

3- सैथ 'फीकिन' रॉलिंस vs मैट रिडल (फाइट पिट मैच)

4- कैरियन क्रॉस vs ड्रू मैकइंटायर (स्ट्रैप मैच)

5- ऐज vs फिन बैलर (आई क्विट मैच)

अभी तक ऐलान हुए मैचों में Extreme Rules में ऐज, ड्रू मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस, लिव मॉर्गन, बेली, फिन बैलर, कैरियन क्रॉस, मैट रिडल, रोंडा राउज़ी और बियांका ब्लेयर लड़ते हुए नजर आने वाले हैं।

इससे पहले यह बता पाना काफी ज्यादा मुश्किल है कि WWE ने आखिरी बार कब किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में हुए सभी मैचों में किसी ना किसी शर्त को जोड़ा गया हो। पिछले साल से तुलना की जाए, तो Extreme Rules 2021 में सिर्फ एक ही मैच ऐसा था, जिसमें कोई शर्त जोड़ी गई थी। रोमन रेंस vs फिन बैलर के बीच Extreme Rules मुकाबला हुआ था। अब देखना होगा कि इस साल का Extreme Rules कैसा रहता है और फैंस को क्या-क्या देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।