Create

WWE Extreme Rules 2022 को लेकर बुरी खबर, कई बड़ी चैंपियनशिप नहीं होगी डिफेंड?

WWE Extreme Rules में कई चैंपियनशिप शायद डिफेंड नहीं की जाएगी
WWE Extreme Rules में कई चैंपियनशिप शायद डिफेंड नहीं की जाएगी

Extreme Rules: WWE Extreme Rules 2022 को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें, इस साल एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) का आयोजन 8 अक्टूबर (भारत में 9 अक्टूबर) को फिलाडेल्फिया के वेल्स फार्गो सेंटर में होने वाला है। पिछले कुछ सालों में Extreme Rules के शोज उतने खास नहीं रहे थे। हालांकि, इस साल इस प्रीमियम लाइव इवेंट को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि इस इवेंट के लिए अभी तक ऐलान किए गए सभी मैचों में कोई-न-कोई स्टिपुलेशन जुड़ी हुई है। Xero News ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में बताया कि इस साल Extreme Rules में 6-7 मैच देखने को मिल सकते हैं। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस इवेंट में आईसी चैंपियनशिप और टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड नहीं की जाएगी। WWE Extreme Rules में यूएस चैंपियनशिप मैच कराना चाहती है लेकिन इस मैच को लेकर अभी तक कोई प्लान तैयार नहीं हो पाया है।

Extreme Rules will be 6/7 Matches No Tag Team Defense or IC title defense WWE Still looking into a possible US title match.But no plans at the moment for one.

बता दें, आईसी चैंपियनशिप Extreme Rules से ठीक पहले SmackDown के आखिरी एपिसोड में डिफेंड की जाएगी और इस मैच में मौजूदा चैंपियन गुंथर का शेमस से सामना होगा। वहीं, यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले इस वक्त किसी फिउड का हिस्सा नहीं हैं और यह देखना रोचक होगा कि WWE लैश्ले का Extreme Rules में चैंपियनशिप मैच बुक करती है या नहीं।

WWE Extreme Rules 2022 का मैच कार्ड

Edge vs Balor will be set for Extreme Rules in an I Quit Match twitter.com/NewsXero/statu…

WWE Extreme Rules 2022 के लिए सबसे पहले SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन vs रोंडा राउजी के एक्सट्रीम रूल्स मैच का ऐलान किया गया था। इसके बाद इस इवेंट के लिए सैथ रॉलिंस vs मैट रिडल के फाइट पिट मैच की घोषणा की गई। इस इवेंट के मैच कार्ड में अब ड्रू मैकइंटायर vs कैरियन क्रॉस का स्ट्रैप मैच भी शामिल किया जा चुका है।

वहीं, Xero News के रिपोर्ट्स की माने तो Extreme Rules में बियांका ब्लेयर लैडर मैच में बेली के खिलाफ अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दे सकती हैं। इसके अलावा इस इवेंट में ऐज vs फिन बैलर का आई क्विट मैच होने की अफवाह है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment