WWE Extreme Rules में Bray Wyatt की धमाकेदार वापसी के बाद फैंस की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

WWE
WWE में ब्रे वायट की वापसी से फैंस हुए काफी ज्यादा खुश

Bray Wyatt: WWE Extreme Rules में आखिरकार फैंस की सबसे बड़ी इच्छा पूरा हो गई और ब्रे वायट (Bray Wyatt) की WWE में वापसी हो गई है। एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules 2022) के मेन इवेंट के बाद जबरदस्त प्रेजेंटेशन के साथ आखिरकार वायट ने एंट्री की। वायट को WWE ने जुलाई 2021 में रिलीज कर दिया था और इसके बाद पहली बार वो WWE में दिखाई दिए हैं।

WWE द्वारा रिलीज किए जाने के बाद वायट ने किसी भी रेसलिंग कंपनी को जॉइन नहीं किया था और ट्रिपल एच द्वारा क्रिएटिव की कमान संभालने के बाद वायट ने फिर से WWE में ही वापसी की। फैंस भी उनकी वापसी से काफी ज्यादा खुश हैं और ट्विटर पर उनकी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं।

WWE Extreme Rules 2022 में ब्रे वायट की धमाकेदार वापसी के बाद ट्विटर पर किसने क्या कहा?

(ब्रे वायट को कभी रिलीज किया ही नहींं जाना चाहिए था। यह WWE का पिछले कुछ सालों में सबसे क्रिएटिव करेक्टर में से एक था। उन्हें वापसी करते हुए देखकर काफी अच्छा लग रहा है। मुझे लग रहा है उनके साथ अभी अच्छा होना बाकी है।)

(ब्रे वायट की वापसी हो गई है। प्रेजेंटेशन, क्राउड, बिल्डअप सबकुछ काफी ज्यादा बढ़िया था। Extreme Rules क्या शो था।)

(यह मास्टरपीस है, यह सिनेमा है, यह क्रिएटिव और रेसलिंग है। जीनियस, ब्रे वायट। )

(मेरी बेटी पूरी रात ब्रे वायट के लिए जागी हुई थी और वो बिल्कुल भी निराश नहीं हुईं। आपका स्वागत है।)

(ब्रॉलिंग ब्रूट्स vs इम्पीरियम = बैंगर, बियांका vs बेली = उन्होंने तहलका मचा दिया, ऐज vs फिन = शानदार स्टोरीटेलिंग, रॉलिंस vs रिडल = बहुत जबरदस्त और ब्र वायट की वापसी = इनसैनिटी। आज का दिन काफी शानदार रहा)

(मैं 2017 से रेसलिंग कंटेंट बना रहा हूं और यह कह सकता हूं कि ब्रे वायट की वापसी सबसे ऊपर आएगी। मुझे उनसे काफी उम्मीद थी और यह उम्मीदों पर खरे उतरे। अंत काफी संतुष्ट करने वाला था।)

(ब्रे वायट के लिए रिएक्शन काफी जबरदस्त था। बहुत अच्छा)

(विंस मैकमैहन कई कारणों से जीनियस थे, लेकिन उन्होंने ब्रे वायट को बर्बाद कर दिया। रिएक्शन ने इस बात को साफ कर दिया।)

(WWE में ब्रे वायट वापस आ गए हैं। ट्रिपल एच की बुकिंग के अंडर ब्रे वो मॉन्स्टर बन सकतेे हैं, जैसा हम देखना चाहते थे। WWE के लिए यह आने वाले समय में काफी बड़ा होने वाला है।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now