Create

WWE Extreme Rules: 4 बड़े सवाल जो पीपीवी में डीमन फिन बैलर की हार से खड़े हो गए हैं 

WWE Extreme Rules में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, डीमन फिन बैलर को हराने में कामयाब रहें
WWE Extreme Rules में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, डीमन फिन बैलर को हराने में कामयाब रहें
reaction-emoji
Subham Pal

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी का समापन हो चुका है, हालांकि, यह पीपीवी फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया। इस पीपीवी के दौरान जरूर कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले थे लेकिन इस पीपीवी के दौरान हुई कुछ चीजें फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। बता दें, शो के मेन इवेंट में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns), फिन बैलर (Finn Balor) के खिलाफ Extreme Rules मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दिए थे।

हालांकि, यह काफी बेहतरीन मैच था लेकिन इस मैच का अंत काफी अजीब तरीके से हुआ था और इस मैच में डीमन फिन बैलर को मेन रोस्टर में पहली हार भी मिली थी। बता दें, पिछले कुछ समय में यह दूसरा मौका था जब बैलर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लड़ते हुए दिखाई दिए हो। डीमन फिन बैलर की इस हार के बाद कई सवाल खड़े हो चुके हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 बड़े सवालों का जिक्र करने वाले हैं जो कि Extreme Rules में डीमन फिन बैलर की हार से खड़े हो गए हैं।

4- क्या WWE Extreme Rules में हार के बाद फिन बैलर का डीमन अवतार लंबे समय के लिए नजर नहीं आएगा?

Extreme Rules में हुए मैच में डीमन फिन बैलर की परफॉर्मेंस काफी अच्छी थी और वो रोमन रेंस को हराने के काफी करीब आ गए थे। खासकर, एरीना में रेड लाइट जलने के बाद डीमन की शक्ति कई गुना बढ़ गई थी। हालांकि, अंत में रिंग में लगी रोप्स टूटने और लाइट नॉर्मल होने का फायदा उठाकर रोमन, डीमन को हराने में कामयाब रहे थे।

डीमन की इस हार के साथ यह सवाल खड़ा हो चुका है कि क्या WWE में फिन बैलर लंबे समय के लिए अपने डीमन रूप में दिखाई नहीं देंगे। देखा जाए तो ऐसा होने की संभावना ज्यादा है कि क्योंकि फिन बैलर केवल खास मौकों पर ही WWE में डीमन के किरदार में नजर आते हैं।

3- क्या WWE सुपरस्टार फिन बैलर को मेन इवेंट में पुश मिलना जारी रहेगा?

फिन बैलर को WWE मेन रोस्टर में वापसी के बाद से ही बड़ा पुश दिया गया है और वापसी के बाद से ही वह लगातार मेन इवेंट सीन में बने हुए हैं। हालांकि, अब जबकि, बैलर की हार हो चुकी है, यह देखना रोचक होगा कि WWE आने वाले समय में उन्हें किस तरह बुक करने वाली है।

ऐसा लग रहा है कि फिन बैलर का ट्राइबल चीफ के साथ फ्यूड समाप्त हो चुका है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि उन्हें मेन इवेंट सीन में पुश मिलना जारी रहता है या फिर उनका फ्यूड किसी मिड कार्ड सुपरस्टार के साथ कराया जाएगा।

2- क्या डीमन फिन बैलर, WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से अपनी स्ट्रीक तोड़ने का बदला लेंगे?

Extreme Rules में मिली हार के साथ ही डीमन फिन बैलर की WWE मेन रोस्टर में जीत की स्ट्रीक टूट चुकी है। इसी के साथ यह सवाल खड़ा होता है कि क्या डीमन फिन अपनी स्ट्रीक टूटने का ट्राइबल चीफ से बदला लेने वाले हैं। देखा जाए तो Crown Jewel में डीमन के पास रोमन रेंस से अपनी स्ट्रीक तोड़ने का बदला लेने का सबसे बढ़िया मौका होगा।

बता दें, इस इवेंट में रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। अगर इस मैच के दौरान दखल देकर डीमन फिन, रोमन को उनका टाइटल हरा देते हैं तो इस चीज के जरिए वह रोमन रेंस से अपना बदला ले लेंगे।

1- WWE सुपरस्टार फिन बैलर का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा?

Extreme Rules में फिन बैलर को मिली हार के बाद ऐसा लग रहा है कि WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ उनका फ्यूड अब समाप्त हो चुका है। अगर यह फ्यूड खत्म हो चुका है तो यह देखना रोचक होगा कि WWE किस सुपरस्टार को फिन बैलर का अगला चैलेंजर बनाने वाली है।

संभव है कि कुछ दिनों बाद होने जा रहे WWE ड्राफ्ट के दौरान SmackDown का हिस्सा बनने वाले किसी सुपरस्टार को बैलर का अगला प्रतिद्वंदी बनाया जा सकता है। चूंकि, बैलर ने कुछ ही समय पहले SmackDown जॉइन किया है इसलिए ड्राफ्ट में उनके ब्रांड बदलने की संभावना काफी कम है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...