Create

WWE Extreme Rules: 4 सुपरस्टार्स जिन्हें किसी भी हालत में जीत हासिल करनी होगी

WWE Extreme Rules 2021 पीपीवी का सभी इंतजार कर रहे हैं
WWE Extreme Rules 2021 पीपीवी का सभी इंतजार कर रहे हैं

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 पीपीवी काफी ज्यादा अहम रहेगा। WWE ने इस इवेंट के लिए कुछ अच्छे मैच तय किए हैं। कुछ ही घंटों में पीपीवी का आयोजन होगा और WWE इसे खास बनाने की कोशिश करने वाला है। Extreme Rules के लिए अब तक 6 मैचों का ऐलान हुआ है और सिर्फ एक मुकाबले में शर्त जुड़ी हुई है।

WWE ने अपने पिछले कुछ इवेंट्स को यादगार बनाया है और इससे भी वैसी उम्मीद होगी। Extreme Rules में कई मैच होंगे और हर एक सुपरस्टार चाहेगा कि उसे जीत मिले। हालांकि, कुछ ऐसे रेसलर्स भी हैं जिन्हें जीत की सख्त जरूरत हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें Exreme Rules में किसी भी हालत में जीत हासिल करनी होगी।

4- WWE Extreme Rules में फिन बैलर को जीत की जरूरत है

'डीमन' फिन बैलर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। असल में यह एक Extreme Rules मैच है और इसे WWE मेन इवेंट में बुक कर सकता है। इसी वजह से फिन बैलर और रोमन रेंस का मैच देखने लायक रहेगा। इस मैच में रोमन रेंस की जीत के चांस ज्यादा है लेकिन फिन बैलर को जीत दर्ज करनी चाहिए।

मेन रोस्टर पर डेब्यू करने के बाद से ही बैलर ने 'डीमन' गिमिक में कोई भी मैच नहीं हारा है। उनका यह गिमिक काफी अनोखा है और WWE को इसे संभालकर रखना चाहिए। अगर 'डीमन' की हार हो जाएगी तो फैंस की रुचि खत्म हो जाएगी। इससे फिन बैलर के करियर पर असर पड़ सकता है। इसी वजह से उन्हें रोमन रेंस पर जीत दर्ज करते हुए यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए।

यह उनके कैरेक्टर के लिए काफी सही चीज़ रहेगी। अगर वो अपने साधारण लुक में लड़ते तो फिर लोगों को उतना फर्क नहीं पड़ता। हालांकि, 'डीमन' कैरेक्टर को बचाकर रखा गया है और उन्हें यह चीज़ जारी रखना चाहिए। इसी वजह से फिन बैलर को किसी भी हालत में जीत हासिल करनी होगी।

3- एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस Extreme Rules में शार्लेट फ्लेयर को Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने करने वाली हैं। दोनों के मैच के लिए स्टोरीलाइन काफी शानदार रही है और इसी वजह से हर कोई उनके मुकाबले के लिए उत्साहित है। एलेक्सा ब्लिस के लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है।

वो काफी सालों से विमेंस चैंपियन नहीं बनी हैं। उनके पास अब काफी अच्छा मौका है। इस कैरेक्टर में हार से उन्हें नुकसान हो सकता है। इसी वजह से एलेक्सा ब्लिस को यहां जीत दर्ज करनी होगी। फ्लेयर को हराना आसानी नहीं है लेकिन वो मैच में हर तरीके से जीत दर्ज करने की कोशिश कर सकती हैं।

2&1 जिमी और जे उसो (द उसोज़)

Can anyone help me to get in touch with the tribal chief Roman reigns and the Usos please help me https://t.co/MDWpqQo2bM

द उसोज़ अपने टैग टीम टाइटल्स को स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। दोनों ही टीमों के बीच दो मैच देखने को मिले हैं। दोनों ही मैचों का अंत DQ द्वारा हुआ है और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स विजेता रहे हैं। इसके अलावा उसोज़ को SmackDown के एक एपिसोड में बिग ई और फिन बैलर ने भी हरा दिया था।

ऐसे में अब SmackDown टैग टीम चैंपियंस पर खुद को साबित करने का भार रहेगा। इसी वजह से उन्हें किसी भी तरह स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स पर जीत दर्ज करनी होगी। अगर उनकी हार हुई तो रोमन रेंस भी निराश दिखाई देंगे। इसी वजह से जिमी और जे उसो को अपना टाइटल रिटेन करना होगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment