Create
Notifications

WWE Extreme Rules: 4 चीजें जो पीपीवी के बाद देखने को मिल सकती हैं

WWE सुपरस्टार्स रे मिस्टीरियो और बॉबी लैश्ले
WWE सुपरस्टार्स रे मिस्टीरियो और बॉबी लैश्ले
Subham Pal
visit

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) के आयोजन में एक हफ्ते से भी कम समय रह गया है। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के जरिए इस पीपीवी का बिल्ड-अप समाप्त हो जाएगा। इस पीपीवी के लिए अभी तक 6 मैचों की घोषणा हुई है और बता दें, कई बड़े सुपरस्टार्स इस पीपीवी के मैच कार्ड में जगह नहीं बना पाए हैं। यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान इस पीपीवी के लिए कुछ और मैचों की घोषणा होती है या नहीं।

देखा जाए तो हाल ही के समय में कई टाइटल चेंज होने के साथ-साथ कई बदलाव देखने को मिले हैं। यही वजह है कि Extreme Rules पीपीवी के बाद WWE में कुछ नई चीजें देखने को मिल सकती हैं। बता दें, Extreme Rules के बाद Crown Jewel इवेंट के बिल्ड-अप की शुरूआत हो जाएगी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि Extreme Rules पीपीवी के बाद देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE सुपरस्टार शायना बैजलर Raw विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री कर सकती हैं

हाल ही में शायना बैजलर ने नाया जैक्स के साथ अपनी दोस्ती को दुश्मनी में बदल लिया था। इस वजह से इस इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिला था और इस मैच में शायना बैजलर ने नाया जैक्स को बुरी तरह हराया था। ऐसा लग रहा था कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कुछ समय के लिए फ्यूड जारी रह सकता है, हालांकि, Raw में हुए मैच के बाद शायना द्वारा किये गए हमले की वजह से नाया जैक्स चोटिल हो चुकी हैं।

ICYMI: As first reported on @WWETheBump, @NiaJaxWWE will be out for an undisclosed amount of time after suffering an injury at the hands of @QoSBaszler on #WWERaw.ms.spr.ly/6011XZID7 https://t.co/PAJGKicDzH

चोटिल होने की वजह से नाया जैक्स अनिश्चितकाल के लिए WWE प्रोग्रामिंग से बाहर हो चुकी हैं। यही कारण है कि शायना बैजलर किसी दूसरे सुपरस्टार के साथ फ्यूड करने के लिए फ्री हो चुकी हैं। ऐसा लग रहा है कि WWE शायना बैजलर को डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुक करने वाली है। यही कारण है कि Extreme Rules के बाद शायना बैजलर Raw विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री कर सकती हैं।

3- सोन्या डेविल WWE रिंग में वापसी कर सकती हैं

सोन्या डेविल WWE में वापसी के बाद से ही अथॉरिटी के रोल में दिखाई दी हैं, हालांकि, ऐसा लग रहा है कि उनकी जल्द ही रिंग में वापसी देखने को मिल सकती हैं। वहीं, नेओमी को SmackDown में वापसी के बाद से ही मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पा रहा है और इस चीज को लेकर उनकी सोन्या डेविल से बहस भी हो गई थी।

ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी टीज़ की जा रही है। संभव है कि जल्द ही नेओमी और सोन्या डेविल के बीच फ्यूड की शुरूआत हो सकती है और सोन्या डेविल को रिंग में वापसी करने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है।

2- WWE SmackDown में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक अलग हो सकते हैं

पिछले कुछ समय में WWE SmackDown में रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक की टीम टूटने के कई संकेत मिल चुके हैं। बता दें, वर्तमान समय में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक का फ्यूड सैमी जेन से चल रहा है और इस दौरान सैमी जेन, डॉमिनिक को लगातार हराते हुए आए हैं।

डॉमिनिक अपनी हार से काफी नाखुश दिखाई दे रहे थे और वह अपने पिता रे मिस्टीरियो से भी नाराज दिखाई दिए थे। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि जल्द ही रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक अलग हो सकते हैं और अगर ऐसा होता है तो इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड की शुरूआत हो सकती है।

1- WWE Raw में हर्ट बिजनेस का रीयूनियन देखने को मिल सकता है

बॉबी लैश्ले ने कुछ समय पहले अपनी WWE चैंपियनशिप गंवा दी थी और अब उनके पार्टनर MVP भी चोटिल हो चुके हैं। बता दें, MVP ने कुछ समय पहले शैल्टन बेंजामिन के साथ तस्वीर पोस्ट करके हर्ट बिजनेस के रीयूनियन के संकेत दिए थे।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि Extreme Rules के बाद बॉबी लैश्ले, सेड्रिक एलेक्जेंडर और शैल्टन बेंजामिन को साथ लाते हुए हर्ट बिजनेस का रीयूनियन कर सकते हैं। वैसे भी, Raw में WWE चैंपियन बिग ई का साथ देने के लिए कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स मौजूद हैं। अगर लैश्ले को WWE चैंपियनशिप हासिल करनी है तो उन्हें बैकअप की जरूरत पड़ेगी।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now