Create

WWE Extreme Rules: 4 चीजें जो पीपीवी के बाद Raw और SmackDown में देखने को मिल सकती हैं  

WWE सुपरस्टार्स ऐज की अगले हफ्ते SmackDown में वापसी होने वाली है
WWE सुपरस्टार्स ऐज की अगले हफ्ते SmackDown में वापसी होने वाली है

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) के शुरू होने में दो दिन से भी कम समय रह गया है। बता दें, इस पीपीवी के लिए केवल 6 मैचों की घोषणा की गई है और WWE चैंपियनशिप सहित कई चैंपियनशिप को इस पीपीवी के मैच कार्ड में जगह नहीं दी गई है। देखा जाए तो यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs डीमन फिन बैलर (Finn Balor) का मैच इस पीपीवी का सबसे बड़ा मैच होने जा रहा है और इस मैच के रिजल्ट का अंदाजा लगा पाना थोड़ा मुश्किल है।

इसके अलावा भी इस पीपीवी के लिए कई बेहतरीन मैचों की घोषणा की गई है। बता दें, इस पीपीवी के खत्म होने के बाद Crown Jewel इवेंट के बिल्ड-अप की शुरूआत हो जाएगी। इस इवेंट के बिल्ड-अप की वजह से Extreme Rules के बाद होने जा रहे Raw और SmackDown के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि Extreme Rules के बाद Raw और SmackDown में देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE SmackDown में नेओमी, सोन्या डेविल पर हमला कर सकती हैं

"Everyone knows I'd smack the GLOW right off your face..." 😱#SmackDown @SonyaDevilleWWE @naomiw00d https://t.co/C3wwQ6Q4U7

WWE SmackDown में इस हफ्ते भी नेओमी को मैच लड़ने का मौका नहीं मिला है। यही नहीं, सोन्या डेविल ने सिक्योरिटी को बुलाकर नेओमी को एरीना से भी बाहर निकाल दिया था। ऐसा लग रहा है कि सोन्या ,नेओमी को मैच लड़ने देने के बिल्कुल भी मूड में नहीं है और इस वजह से नेओमी का भी गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

यही वजह है कि Extreme Rules के बाद होने जा रहे SmackDown के एपिसोड में नेओमी, सोन्या डेविल पर हमला करके अपना गुस्सा निकाल सकती हैं। हालांकि, सोन्या इस वक्त अथॉरिटी के पद पर हैं इसलिए नेओमी को हमला करने का अंजाम भुगतना पड़ सकता है। संभव यह भी है कि इस हमले के बाद सोन्या डेविल, नेओमी से बदला लेने के लिए रिंग में लौटने का फैसला कर सकती हैं।

3- WWE SmackDown में आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा को नया चैलेंजर मिल सकता है

इस हफ्ते WWE SmackDown में शिंस्के नाकामुरा ने अपोलो क्रूज को हराकर अपना आईसी टाइटल रिटेन किया था। ऐसा लग रहा है कि इस हार की वजह से क्रूज आईसी चैंपियनशिप पिक्चर से बाहर हो चुके हैं। वैसे भी, क्रूज काफी लंबे समय से आईसी चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा थे।

यही कारण है कि Extreme Rules के बाद होने जा रहे SmackDown के एपिसोड के दौरान नाकामुरा को नया चैलेंजर मिल सकता है। देखा जाए तो सिजेरो आईसी चैंपियनशिप पिक्चर में जगह बनाना डिजर्व करते हैं लेकिन यह देखना रोचक होगा कि WWE किस सुपरस्टार को आईसी चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल करती है।

2- WWE SmackDown में वापसी के बाद ऐज, सैथ रॉलिंस पर जबरदस्त हमला कर सकते हैं

"I will find you where you sleep..." 😶@WWERollins NEEDS an answer from @EdgeRatedR, and he will go to any lengths to get it. #SmackDown https://t.co/8Ux0qmj7gr

इस हफ्ते SmackDown में सैथ रॉलिंस ने ऐज को Extreme Rules के बाद होने जा रहे ब्लू ब्रांड के शो में आने का चैलेंज दिया था और ऐज ट्वीट करते हुए उनका चैलेंज स्वीकार कर चुके हैं। बता दें, कुछ हफ्ते SmackDown में सैथ रॉलिंस द्वारा किये गए खतरनाक हमले की वजह से ही ऐज को ब्रेक लेना पड़ा था।

ऐज जरूर सैथ रॉलिंस द्वारा खुद पर किये गए हमले को नहीं भूले होंगे। यही कारण है कि वापसी के बाद ऐज, रॉलिंस पर हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं। संभव यह भी है कि इसके बाद Crown Jewel के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच बुक किया जा सकता है।

1- WWE Raw में बिग ई और बॉबी लैश्ले का रीमैच हो सकता है

बॉबी लैश्ले को Raw में अपनी WWE चैंपियनशिप हारने के बाद से ही रीमैच नहीं मिला है। बता दें, Extreme Rules के मैच कार्ड में WWE चैंपियनशिप मैच को जगह नहीं मिली है। संभव है कि WWE ने यह बड़ा मैच अगले हफ्ते Raw के लिए बचाकर रखा हो।

अगर यह मैच होता है तो गोल्डबर्ग वापसी करते हुए लैश्ले को यह मैच जीतने से रोक सकते हैं। इस प्रकार हार से लैश्ले को ज्यादा नुकसान भी नहीं होगा और गोल्डबर्ग के साथ उनका फ्यूड भी दोबारा शुरू हो जाएगा। अटकलें लगाई जा रही हैं कि Crown Jewel में बॉबी लैश्ले vs गोल्डबर्ग का रीमैच देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment