Create
Notifications

WWE Extreme Rules: 4 चीजें जो पीपीवी में जरूर होनी चाहिए 

WWE Extreme Rules में डीमन फिन बैलर का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से होना है
WWE Extreme Rules में डीमन फिन बैलर का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से होना है
Subham Pal
ANALYST

WWE का अगला पीपीवी Extreme Rules है और इस पीपीवी का आयोजन 26 सितंबर (भारत में 27 सिंतबर) को होने जा रहा है। इस पीपीवी के लिए अभी तक 6 मैचों की घोषणा हुई है और जल्द ही इस पीपीवी के मैच कार्ड में और कई मैच शामिल किये जा सकते हैं। बता दें, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) Extreme Rules में डीमन फिन बैलर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

वहीं, Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर, एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ मैच का हिस्सा हैं जबकि बियांका ब्लेयर इस पीपीवी में SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को टाइटल मैच के लिए चैलेंज करने वाली हैं। इसके अलावा द उसोज, स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। वहीं, लिव मॉर्गन को भी Extreme Rules में मैच लड़ने का मौका मिलने वाला है। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसी चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि Extreme Rules में जरूर होनी चाहिए।

4- WWE Extreme Rules में द उसोज को अपना SmackDown टैग टीम टाइटल्स रिटेन करना चाहिए

WWE Extreme Rules में द उसोज, स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ मैच में अपना SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने द उसोज पर दबदबा बनाया है, यही कारण है कि Extreme Rules में स्ट्रीट प्रॉफिट्स की जीत की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई है। हालांकि, इस पीपीवी में द उसोज को स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराकर अपना टाइटल रिटेन करना चाहिए।

ऐसा इसलिए है क्योंकि द उसोज इस वक्त WWE के सबसे डोमिनेंट फैक्शन द ब्लडलाइन का हिस्सा हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के टाइटल हारने से द ब्लडलाइन के मोमेंटम में काफी कमी आ सकती है। इसके अलावा द उसोज को रोमन रेंस के गुस्से का भी सामना करना पड़ सकता है। यही कारण है कि Extreme Rules में द उसोज को मैच जीतकर अपना SmackDown टैग टीम टाइटल्स रिटेन करना चाहिए।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now