Create

WWE Extreme Rules: 4 चीजें जो पीपीवी में जरूर होनी चाहिए 

WWE Extreme Rules में डीमन फिन बैलर का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से होना है
WWE Extreme Rules में डीमन फिन बैलर का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से होना है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE का अगला पीपीवी Extreme Rules है और इस पीपीवी का आयोजन 26 सितंबर (भारत में 27 सिंतबर) को होने जा रहा है। इस पीपीवी के लिए अभी तक 6 मैचों की घोषणा हुई है और जल्द ही इस पीपीवी के मैच कार्ड में और कई मैच शामिल किये जा सकते हैं। बता दें, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) Extreme Rules में डीमन फिन बैलर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

वहीं, Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर, एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ मैच का हिस्सा हैं जबकि बियांका ब्लेयर इस पीपीवी में SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को टाइटल मैच के लिए चैलेंज करने वाली हैं। इसके अलावा द उसोज, स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। वहीं, लिव मॉर्गन को भी Extreme Rules में मैच लड़ने का मौका मिलने वाला है। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसी चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि Extreme Rules में जरूर होनी चाहिए।

4- WWE Extreme Rules में द उसोज को अपना SmackDown टैग टीम टाइटल्स रिटेन करना चाहिए

WWE Extreme Rules में द उसोज, स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ मैच में अपना SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने द उसोज पर दबदबा बनाया है, यही कारण है कि Extreme Rules में स्ट्रीट प्रॉफिट्स की जीत की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई है। हालांकि, इस पीपीवी में द उसोज को स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराकर अपना टाइटल रिटेन करना चाहिए।

ऐसा इसलिए है क्योंकि द उसोज इस वक्त WWE के सबसे डोमिनेंट फैक्शन द ब्लडलाइन का हिस्सा हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के टाइटल हारने से द ब्लडलाइन के मोमेंटम में काफी कमी आ सकती है। इसके अलावा द उसोज को रोमन रेंस के गुस्से का भी सामना करना पड़ सकता है। यही कारण है कि Extreme Rules में द उसोज को मैच जीतकर अपना SmackDown टैग टीम टाइटल्स रिटेन करना चाहिए।

3- WWE Extreme Rules में लिव मॉर्गन द्वारा कार्मेला को आसानी से हराया जाना चाहिए

WWE Extreme Rules में लिव मॉर्गन, कार्मेला के खिलाफ मैच का हिस्सा हैं और ऐसा लग रहा है कि WWE में लिव मॉर्गन के पुश की आखिरकार शुरूआत हो चुकी है। इस मैच में लिव मॉर्गन द्वारा कार्मेला को आसानी से हराया जाना चाहिए।

अगर इस मैच में लिव मॉर्गन की आसान जीत होती है तो इस जीत के जरिए उन्हें काफी मोमेंटम मिलेगा। इस मोमेंटम का इस्तेमाल करके लिव मॉर्गन Extreme Rules पीपीवी के बाद SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में जगह बना सकती हैं।

2- WWE Extreme Rules में एलेक्सा ब्लिस को नई Raw विमेंस चैंपियन बनना चाहिए

WWE Extreme Rules में शार्लेट फ्लेयर को एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड करना है और शार्लेट द्वारा इस मैच में एलेक्सा ब्लिस को हराना इतना आसान नहीं होगा। देखा जाए तो इस मैच को जीतकर एलेक्सा ब्लिस को नया Raw विमेंस चैंपियन बनना चाहिए।

बता दें, शार्लेट फ्लेयर कुछ ही महीनों के अंदर दो बार Raw विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं जबकि एलेक्सा ब्लिस को यह टाइटल जीते हुए काफी लंबा समय बीत चुका है। यही कारण है कि इस मैच में ब्लिस द्वारा शार्लेट को हराकर नया चैंपियन बनना चाहिए और ब्लिस चैंपियन बनना डिजर्व भी करती हैं।

1- WWE Extreme Rules में डीमन फिन बैलर की स्ट्रीक बरकरार रहनी चाहिए

WWE Extreme Rules में रोमन रेंस, डीमन फिन बैलर के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। बता दें, डीमन फिन को अपने मेन रोस्टर रन के दौरान अभी तक एक हार भी नहीं मिली है, वहीं, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को कोई भी सुपरस्टार लंबे वक्त से हरा नहीं पाया है।

यही कारण है कि अभी से इस मैच के विजेता का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है। हालांकि, इस मैच के बाद भी डीमन फिन की अनडिफिटेड स्ट्रीक जारी रहनी चाहिए। वहीं, रोमन रेंस को भी इस मैच में उनका यूनिवर्सल टाइटल हराना सही नहीं रहेगा। इसलिए ब्रॉक लैसनर द्वारा दखल कराकर मैच का अंत कराना सही रहेगा।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...