Create

WWE Extreme Rules: 4 तरीके जिनसे बैकी लिंच vs बियांका ब्लेयर के SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE Extreme Rules में एक बड़ा मैच होगा
WWE Extreme Rules में एक बड़ा मैच होगा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी का आयोजन कुछ दिनों में देखने को मिलेगा। इस इवेंट के लिए कई अच्छे मैच तय कर दिए गए हैं और उम्मीद होगी कि यह इवेंट बढ़िया रहेगा। WWE ने साल 2021 के लगभग हर इवेंट को यादगार बनाया है और इसी वजह से उन्हें Extreme Rules को भी बेहतर बनाना होगा।

इस इवेंट में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए एक धमाकेदार मैच का ऐलान किया गया है। दरअसल, बैकी लिंच अपने टाइटल को बियांका ब्लेयर के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच स्टोरीलाइन काफी रोचक रही है और WWE ने इसे बेहतर तरीके से हाइप करने का प्रयास किया है।

The #SmackDown #WomensTitle is on the line when @BeckyLynchWWE defends the gold against @BiancaBelairWWE THIS SUNDAY at #ExtremeRules!Stream it live this Sunday at 8E/5P exclusively on @peacockTV in the U.S. and @WWENetwork everywhere else. https://t.co/BAPsXnbPM8

सभी के मन में सवाल होगा कि इस मैच का अंत किस तरीके से देखने को मिल सकता है। WWE कई अलग-अलग तरीकों से मैच को खत्म कर सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 तरीकों के बारे में बात करने वाले हैं जिनसे बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के SmackDown विमेंस टाइटल मैच का अंत हो सकता है।

4- WWE Extreme Rules में बैकी लिंच की क्लीन जीत

बैकी लिंच ने SummerSlam 2021 में चौंकाने वाली वापसी करते हुए बियांका ब्लेयर को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। उन्होंने कुछ ही सेकंड्स में ब्लेयर को हराकर मैच में जीत दर्ज कर ली थी। बैकी का पलड़ा ब्लेयर पर भारी रहा है और वो उसी तरह से एक बार फिर ब्लेयर की बुरी हालत कर सकती हैं। इस बार बियांका तैयारी से आने वाली हैं और वो यहां बैकी को कड़ी टक्कर दे सकती हैं।

इसके बावजूद बैकी लिंच इस मैच में जीत दर्ज कर सकती हैं। बैकी जैसी टॉप स्टार को हराना आसान नहीं है और वो एक क्लीन जीत दर्ज कर सकती हैं। लिंच इस समय हील के कैरेक्टर में नजर आ रही हैं लेकिन वो शायद ही ब्लेयर के खिलाफ चीटिंग करते हुए नजर आए। वो SummerSlam 2021 की तरह ही ब्लेयर को धराशाई करते हुए टाइटल रिटेन कर सकती हैं।

3- साशा बैंक्स की इंटरफेरेंस से मैच DQ द्वारा खत्म हो

Anyway I miss seeing Sasha Banks wrestle in my TV😭 https://t.co/94Dz3lEgYD

साशा बैंक्स इस समय एक्शन से दूर हैं लेकिन वो Extreme Rules में वापसी कर सकती हैं। SummerSlam में साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के बीच मैच होने वाला था। बैंक्स चोटिल हो गई थीं और इसी कारण बैकी लिंच ने फायदा उठाया। साथ ही ब्लेयर को हराकर SmackDown विमेंस टाइटल पर कब्जा किया।

अब साशा बैंक्स टाइटल की स्टोरीलाइन में शामिल होने की कोशिश कर सकती हैं। वो मैच में इंटरफेयर कर सकती हैं और बियांका ब्लेयर समेत बैकी लिंच पर हमला कर सकती हैं। इसके चलते मैच का अंत DQ से हो सकता है और बैकी लिंच चैंपियन बनी रह सकती हैं।

2- बियांका ब्लेयर की क्लीन जीत

Bianca Belair is just THAT girl. 💞 https://t.co/NRPFLRUohj

बियांका ब्लेयर अब लिंच का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार रहने वाली हैं। उन्हें पिछले कुछ समय में बड़े मैचों में सुपरस्टार्स का सामना करने का अनुभव मिल गया है। वो पिछली बार लिंच के खिलाफ मैच लड़ने के लिए तैयार नहीं थीं लेकिन अब वो हर चीज़ के बारे में सोच-समझकर कदम लेने वाली हैं।

ब्लेयर मैच में लिंच को कड़ी टक्कर दे सकती हैं और उन्हें हराकर इस मैच में जीत दर्ज कर सकती हैं। इससे बियांका ब्लेयर का कद बढ़ जाएगा। साथ ही WWE के पास बैकी लिंच को Raw में भेजने का काफी अच्छा मौका रहेगा। ऐसे में ब्लेयर को Extreme Rules में क्लीन जीत मिल सकती है।

1- बैकी लिंच चीटिंग से जीत दर्ज करें

बैकी लिंच अब हील के रूप में नजर आ रही हैं। ऐसे में वो हील स्टार्स की तरह मैच में चीटिंग करते हुए नजर आ सकती हैं। बैकी अमूमन ऐसा नहीं करती हैं लेकिन कैरेक्टर में बदलाव होने के बाद वो ऐसा कर सकती हैं। इससे उन्हें विलन के तौर पर प्रशंसकों से बू मिलेगी और यह उनके लिए काफी अच्छी चीज़ होगी।

मैच में बियांका ब्लेयर उन्हें कड़ी टक्कर दे सकती हैं। इसी वजह से लिंच निराश होकर चीटिंग करने का निर्णय ले सकती हैं। वो रेफरी का ध्यान भटकाकर ब्लेयर पर हथियार से हमला कर सकती हैं और फिर उनपर अपना फिनिशर लगाकर बड़ी जीत दर्ज कर सकती हैं। इस तरह से उनके मैच का अंत हो सकता है।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...