Create

WWE Extreme Rules: 5 शर्तें जो रोमन रेंस vs डीमन बैलर के मैच में जोड़ी जा सकती हैं

WWE में एक बार फिर से रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं
WWE में एक बार फिर से रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं
reaction-emoji
Ankit

WWE अब ऐलान कर चुका है कि फिन बैलर (Finn Balor) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का मैच WWE एक्ट्रीम रूल्स (Extreme Rules) में होने वाला है। ये मुकाबला WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। दरअसल, पिछले हफ्ते की SmackDown में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने रोमन रेंस को चैलैंज किया था। जब रिंग में आकर रोमन रेंस चुनौती को स्वीकार कर रहे थे तभी लाल लाइट्स जलती है जिसके बाद फिन बैलर अपने डीमन किंग अवतार के साथ रिंग में आते हैं और रोमन रेंस को WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते हैं। बता दें कि काफी महीनों बाद फिन बैलर ने अपना डीमन अवतार दिखाया है, अब माना जा रहा है कि इस मैच से फिन बैलर का करियर फिर से बेहतर हो जाएगा।

फिन बैलर को WWE के मेन रोस्टर से NXT भेज दिया गया था जबकि एक बार फिर से उनकी एंट्री मेगा इवेंट में हो रही है । फिन बैलर WWE के पहले यूनिवर्सल चैंपियन थे लेकिन चोट के कारण उन्होंने अगली रात टाइटल को छोड़ना पड़ा था। अब एक बार फिर से बैलर के पास मौका है कि वो टाइटल को जीत सके। तो चलिए आपको बताते हैं कि Extreme Rules में दोनों के मैच में क्या क्या शर्त जोड़ी जा सकती है।

5-WWE Extreme Rules मैच

रोमन रेंस और फिन बैलर का ये मैच काफी घातक साबित हो सकता है और इसको एक्ट्रीम मैच का नाम दिया जा सकता है। आप सोच रहे होंगे कि ये एक्ट्रीम मैच क्या होता है, तो आपको बताते हैं इसमें कोई नियम नहीं होता है, जैसे काउंट आउट या फिर डिस्क्वालिफिकेशन। इस में जीत के लिए सिर्फ दूसरे सुपरस्टार को पिन करना होता है। उसी के जरिए एक रेसलर मैच को जीत सकता है। अगर ये शर्त इस मैच में जोड़ी गई तो यकीनन जबरदस्त होगा।

4- WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैच स्टैंडिंग मैच

रोमन रेंस और डीन बैलर के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हो सकता है। जैसा कुछ वक्त पहले रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच देखने को मिला था। रोमन रेंस इससे पहले भी लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच लड़ चुके हैं और उनका रिकॉर्ड ठीक-ठाक रहा है। ऐसे में फैंस को रोमन रेंस और डीमन किंग का ये मैच काफी पसंद आएगा। इस मैच के जरिए काफी सारा एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा।

3- फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच

WWE में रोमन रेंस और फिन बैलर का पहले भी कई बार मैच हो चुका है
WWE में रोमन रेंस और फिन बैलर का पहले भी कई बार मैच हो चुका है

WWE में फॉल्स काउंट एनी वेयर मैच को काफी पसंद किया जाता है। इस मैच के जरिए WWE सुपरस्टार्स रिंग के बाहर यानी एरीना में, फैंस के बीच, बैकस्टेज और पार्किंग में लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। इस मैच की खास बात ये है कि दोनों सुपरस्टार्स किसी भी चीज़ का इस्तेमाल कर सकते हैं। WWE में फॉल्स काउंट एनीवेयर को हमेशा से क्राउड ने पसंद किया है और अगर ये मैच होता है तो फैंस को धमाकेदार मैच मिल जाएगा।

2- WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच

WWE में फिन बैलर पहले भी लड़ चुके हैं चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच
WWE में फिन बैलर पहले भी लड़ चुके हैं चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच

WWE में फिन बैलर यानी डीमन किंग को लैडर मैच का अच्छा अनुभव है। साल 2015 में केविन ओवेंस के खिलाफ NXT में फिन बैलर ने लैडर मैच लड़ा था और चैंपियनशिप अपने नाम की थी। अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप का रोमांच बढ़ाने के लिए कंपनी इस शर्त को इस महा मुकाबले में जोड़ सकती है। वहीं रोमन रेंस ने TLC में केविन ओवेंस के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया था।

1- WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए स्टील केज मैच

WWE में रोमन रेंस अपने टाइटल को केज मैच में बचा चुके हैं
WWE में रोमन रेंस अपने टाइटल को केज मैच में बचा चुके हैं

रोमन रेंस अपने टाइटल के लिए स्टील केज मैच की गुजारिश कर सकते हैं। ये इसलिए कि फिन बैलर उनसे बचकर कहीं भाग ना पाए। इसके अलावा दूसरा सुपरस्टार आकर इस मैच में दखल ना दें। स्टील केज मैच से दोनों रेसलर्स के पास मौका होगा कि वो अपनी भड़ास पूरी तरह से एक दूसरे पर निकाल सके । उम्मीद करते हैं आने वाले पीपीवी में इनका स्टील केज मैच बुक हो।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...