Create
Notifications

WWE Extreme Rules: 5 शर्तें जो रोमन रेंस vs डीमन बैलर के मैच में जोड़ी जा सकती हैं

WWE में एक बार फिर से रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं
WWE में एक बार फिर से रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE अब ऐलान कर चुका है कि फिन बैलर (Finn Balor) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का मैच WWE एक्ट्रीम रूल्स (Extreme Rules) में होने वाला है। ये मुकाबला WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। दरअसल, पिछले हफ्ते की SmackDown में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने रोमन रेंस को चैलैंज किया था। जब रिंग में आकर रोमन रेंस चुनौती को स्वीकार कर रहे थे तभी लाल लाइट्स जलती है जिसके बाद फिन बैलर अपने डीमन किंग अवतार के साथ रिंग में आते हैं और रोमन रेंस को WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते हैं। बता दें कि काफी महीनों बाद फिन बैलर ने अपना डीमन अवतार दिखाया है, अब माना जा रहा है कि इस मैच से फिन बैलर का करियर फिर से बेहतर हो जाएगा।

फिन बैलर को WWE के मेन रोस्टर से NXT भेज दिया गया था जबकि एक बार फिर से उनकी एंट्री मेगा इवेंट में हो रही है । फिन बैलर WWE के पहले यूनिवर्सल चैंपियन थे लेकिन चोट के कारण उन्होंने अगली रात टाइटल को छोड़ना पड़ा था। अब एक बार फिर से बैलर के पास मौका है कि वो टाइटल को जीत सके। तो चलिए आपको बताते हैं कि Extreme Rules में दोनों के मैच में क्या क्या शर्त जोड़ी जा सकती है।

5-WWE Extreme Rules मैच

रोमन रेंस और फिन बैलर का ये मैच काफी घातक साबित हो सकता है और इसको एक्ट्रीम मैच का नाम दिया जा सकता है। आप सोच रहे होंगे कि ये एक्ट्रीम मैच क्या होता है, तो आपको बताते हैं इसमें कोई नियम नहीं होता है, जैसे काउंट आउट या फिर डिस्क्वालिफिकेशन। इस में जीत के लिए सिर्फ दूसरे सुपरस्टार को पिन करना होता है। उसी के जरिए एक रेसलर मैच को जीत सकता है। अगर ये शर्त इस मैच में जोड़ी गई तो यकीनन जबरदस्त होगा।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now