Create
Notifications

WWE Extreme Rules: 5 बड़ी कहानियां जो शो से सामने आईं 

WWE Extreme Rules में कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं
WWE Extreme Rules में कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं
Subham Pal
ANALYST

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है। इस पीपीवी के लिए शुरूआत में केवल 6 मैचों की घोषणा हुई थी लेकिन शो के दौरान इस पीपीवी में सिक्स-मैन टैग टीम मैच कराने का फैसला किया गया। खास बात यह रही कि इसी मैच से Extreme Rules के मेन शो की शुरूआत हुई। बता दें, इस पीपीवी के दौरान कुल 5 चैंपियनशिप मैच देखने को मिलें और सभी चैंपियंस अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे थे।

फैंस को सबसे ज्यादा इस शो के मेन इवेंट में हुए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs फिन बैलर (Finn Balor) के मैच से उम्मीदें थी और यह मैच उम्मीदों पर खरा भी उतरा था। हालांकि, अधिकतर फैंस इस मैच के नतीजे से खुश नहीं दिखाई दे रहे थे। बता दें, इस पीपीवी के दौरान कुछ रोचक चीजें देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि Extreme Rules से सामने आईं।

5- Extreme Rules में हुए ब्रॉल की वजह से शो में बड़ा टैग टीम मैच देखने को मिला

WATCH OUT 😳Absolute chaos just erupted backstage on #ExtremeRules Kickoff between #TheNewDay @WWEBigE @TrueKofi @AustinCreedWins, @fightbobby, @AJStylesOrg & @TheGiantOmos! https://t.co/hZ4W6RWLyD

Extreme Rules में बैकस्टेज WWE चैंपियन बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच ब्रॉल देखने को मिला था। इस ब्रॉल के बाद ही एक बड़े टैग टीम मैच की घोषणा की गई थी। बता दें, बिग ई अपने साथियों कोफी किंग्सटन & जेवियर वुड्स के साथ मिलकर सिक्स-मैन टैग टीम मैच में बॉबी लैश्ले, एजे स्टाइल्स & ओमोस की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए थे।

इस मैच के अंत में बिग ई, लैश्ले को बिग एंडिंग देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे थे। WWE ने अंतिम समय में यह मैच कराने का शायद इसलिए फैसला किया क्योंकि इस पीपीवी के लिए Raw की तरफ से केवल दो मैचों की घोषणा की गई थी। हालांकि, लैश्ले यह मैच हार गए थे लेकिन इस हफ्ते Raw में उन्हें WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलने वाला है।

1 / 5 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now