Create

WWE Extreme Rules: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें पीपीवी का हिस्सा होना चाहिए था

WWE Extreme Rules में कुछ बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा नहीं ले रहे हैं
WWE Extreme Rules में कुछ बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा नहीं ले रहे हैं

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 पीपीवी के लिए हर एक प्रशंसक उत्साहित है। इस इवेंट के लिए WWE ने 6 मैच तय किये हैं और सभी मैचों के लिए अच्छी स्टोरीलाइन तैयार की गई है। Extreme Rules का आयोजन काफी सालों से हो रहा है और यह WWE के अहम इवेंट्स में गिना जाता है। यह इवेंट नियमों और शर्तों वाले खास मैचों के लिए जाना जाता है।

WWE ने Extreme Rules 2021 के सिर्फ एक मैच में शर्त जोड़ी है। इसके अलावा सभी मैच साधारण हैं और यह काफी अजीब बात है। हालांकि, WWE हमेशा ही अलग-अलग तरीकों से अपने इवेंट्स को खास बनाता है। इसी वजह से सभी उम्मीद कर सकते हैं कि यह पीपीवी भी अच्छा साबित होगा।

Extreme Rules में कई बड़े मैच देखने को मिलने वाले हैं और बड़े स्टार्स को पीपीवी में हिस्सा लेने का मौका मिल रहा है, कुछ ऐसे भी रेसलर्स हैं जिन्हें कोई मैच नहीं मिला है। हालांकि, उन्हें पीपीवी का हिस्सा बनना चाहिए था। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें Extreme Rules का हिस्सा बनना चाहिए था।

5- WWE Extreme Rules 2021 में बिग ई को मौका नहीं मिलना

बिग ई के पास इस समय WWE चैंपियनशिप है। उन्होंने कुछ हफ्तों पहले बॉबी लैश्ले पर अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करके चैंपियनशिप जीती थी। लग रहा था कि Extreme Rules में बॉबी लैश्ले के खिलाफ उनका मैच देखने को मिलेगा। हालांकि, WWE ने इस मैच का अब तक ऐलान नहीं किया है।

बिग ई को हाल ही में चैंपियन बनाया गया है और उन्हें महत्वपूर्ण इवेंट में उपयोग नहीं करना एक खराब चीज़ है। इससे बतौर चैंपियन उनका कद गिरेगा। WWE उनके मैच को आगे के लिए बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन Extreme Rules के मैच कार्ड को अच्छा बनाने के लिए टॉप चैंपियन का उपयोग करना बेहतर विकल्प रहता। WWE ने जरूर इस मामले में थोड़ा निराश किया है।

4- किंग नाकामुरा

किंग नाकामुरा ने कुछ समय पहले ही इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती है। इसके बाद से उन्होंने चैंपियन के रूप में कुछ खास काम नहीं किया है। किंग नाकामुरा के पास अनुभव है और वो अपने टाइटल को किसी मिड-कार्ड सुपरस्टार के खिलाफ डिफेंड कर सकते थे। इससे WWE को फायदा होगा।

WWE को एक क्वालिटी मैच मिल जाता वहीं किसी सुपरस्टार को पीपीवी में नाकामुरा के खिलाफ आईसी टाइटल मैच लड़ने का मौका मिलता। इसी वजह से नाकामुरा का इस्तेमाल Extreme Rules 2021 में होना चाहिए था। WWE के लिए यह एक बेहतर विकल्प माना जाता।

3- बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले ने कुछ समय पहले ही WWE टाइटल हारा है। उन्हें रीमैच देने के लिए Extreme Rules एक अच्छा विकल्प था। बॉबी ने पिछले कुछ इवेंट्स में अहम मैच लड़े हैं और इस दौरान उनका प्रदर्शन रोचक रहा है। ऐसे में वो WWE के इस पीपीवी को अच्छा बनाने में बड़ा किरदार निभा सकते थे।

Crown Jewel में संभावित रूप से बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग के बीच मैच होगा। इसके पहले लैश्ले को टाइटल मैच देने का यह अच्छा मौका रहता। इसके बाद बिग ई अपनी अलग स्टोरीलाइन शुरू कर सकते थे जबकि लैश्ले और गोल्डबर्ग की दुश्मनी एक बार फिर देखने को मिल सकती थी। अब Extreme Rules के बाद भी बिग ई और बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन जारी रहेगी।

2&1- रिया रिप्ली और निकी A.S.H

रिया रिप्ली और निकी A.S.H ने Raw के अंतिम एपिसोड में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। WWE के पास उनके लिए मैच बुक करने के दो बेहतर विकल्प थे। Extreme Rules के लिए नटालिया और टमीना को टाइटल के लिए रीमैच दिया जा सकता था। यह काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता था।

इसके अलावा SmackDown के अंतिम एपिसोड में रिया और निकी की शॉट्जी और नॉक्स के खिलाफ दुश्मनी टीज़ हुई थी। ऐसे में अगर उनके बीच Extreme Rules में मैच बुक होता तो भी फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आते। WWE ने उन्हें पीपीवी में बुक करने का अच्छा मौका छोड़ दिया।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment