Create
Notifications

WWE Extreme Rules: 5 तरीके जिनसे रोमन रेंस और 'डीमन' फिन बैलर के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE Extreme Rules में रोमन रेंस और 'डीमन' फिन बैलर के बीच मैच होगा
WWE Extreme Rules में रोमन रेंस और 'डीमन' फिन बैलर के बीच मैच होगा
Ujjaval Palanpure
visit

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी काफी शानदार रहने वाला है। इस इवेंट के लिए WWE ने पूरी तैयारी कर ली है और कई शानदार मैच तय कर दिए हैं। रोमन रेंस (Roman Reigns) और 'डीमन' फिन बैलर (Finn Balor) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए Extreme Rules मैच देखने को मिलेगा। इस मैच के लिए WWE ने काफी बढ़िया तरह से हाइप बनाई है।

दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मैच देखने लायक रहेगा। दरअसल, रोमन रेंस से अब तक कोई भी सुपरस्टार यूनिवर्सल टाइटल छीनने में सफल नहीं रहा है। इस सुपरस्टार को पराजित करना काफी मुश्किल साबित हुआ है। दूसरी ओर 'डीमन' फिन बैलर ने अब तक अपने WWE करियर में एक भी मैच नहीं हारा है।

Are you excited for Roman Reigns vs Finn Balor? https://t.co/YK7zFTDZZM

इसी वजह से सभी का ध्यान यूनिवर्सल टाइटल मैच पर बना हुआ है। दोनों ही सुपरस्टार्स मिलकर मैच को यादगार और खास बना सकते हैं। सभी के मन में सवाल होगा कि इस मैच का अंत किस तरीके से देखने को मिल सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम रोमन रेंस और 'डीमन' फिन बैलर के यूनिवर्सल टाइटल मैच के 5 संभावित अंत के बारे में बात करने वाले हैं।

5- WWE Extreme Rules में द उसोज़ की वजह से रोमन रेंस की जीत

Can anyone help me to get in touch with the tribal chief Roman reigns and the Usos please help me https://t.co/MDWpqQo2bM

रोमन रेंस और द उसोज़ ने SmackDown में काफी समय से अपना दबदबा बनाया हुआ है। कई बार द उसोज़ ने रोमन रेंस की मदद की है और रोमन रेंस ने भी उसोज़ के टाइटल्स को बचाने में अहम किरदार निभाया है। फिन बैलर को इस गिमिक में हराना रेंस के लिए थोड़ा मुश्किल रहेगा। ऐसे में जे और जिमी उसो की इंटरफेरेंस हो सकती है।

यह Extreme Rules मैच है और यहां इंटरफेरेंस से मैच का अंत नहीं होगा। रोमन रेंस अपने भाइयों के साथ मिलकर फिन बैलर की बुरी हालत कर सकते हैं। साथ ही उन्हें हराकर अपने यूनिवर्सल टाइटल को रिटेन कर सकते हैं। 'डीमन' फिन बैलर की पहली हार में उसोज़ का अहम किरदार रह सकता है।

4- फिन बैलर की क्लीन जीत

IMO The Demon Finn Balor is undefeated on the Main Roster, it needs to stay that way at #ExtremeRules https://t.co/8azJnNjfqS

WWE में काफी कम कैरेक्टर्स रहे हैं जिनकी अब तक हार नहीं हुई है। WWE फैंस को द फीन्ड गिमिक काफी पसंद था। हालांकि, उनकी एक हार ने उनका करियर खराब कर दिया था। इसके बाद फैंस को ब्रे वायट के इस कैरेक्टर में रुचि नहीं रही थी। WWE को यह गलती 'डीमन' फिन बैलर के साथ नहीं करनी चाहिए।

अगर डीमन की हार होगी तो फिर फैंस की रुचि उनमें खत्म हो जाएगी। इसी वजह से WWE यहां 'डीमन' फिन बैलर को नया चैंपियन बना सकता है। फैंस को बैलर के चैंपियन बनने से कोई परेशानी नहीं होगी। रोमन के टाइटल रन को तोड़ने के लिए बैलर अच्छा विकल्प माने जा सकते हैं। इसी वजह से उन्हें जीत मिल सकती है।

3- स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स की वजह से फिन बैलर की जीत

The Street Profits defeated The Usos (c) via Disqualification after Roman Reigns got involved.Reigns would get a mic and say that he accepts Brock Lesnar's challenge - leading to 'Demon' Finn Bálor to come out and confront Reigns to close out the show.#SmackDown https://t.co/xo9uPClM9Q

रोमन रेंस और 'डीमन' फिन बैलर के मैच में द उसोज़ की इंटरफेरेंस होगी तो फिर स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स भी वहां आ सकते हैं। वो आकर फिन बैलर का साथ दे सकते हैं। उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स अभी एक स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं। पहले भी बैलर की मदद करने के लिए स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स आए हैं।

एक बार फिर वो इंटरफेयर कर सकते हैं। वो आकर उसोज़ पर हमला कर सकते हैं और इससे रेंस का ध्यान भटक सकता है। 'डीमन' फिन बैलर इसका फायदा उठाकर रेंस को हरा सकते हैं। साथ ही नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। रोमन रेंस इस हार के बावजूद कमजोर दिखाई नहीं देंगे।

2- रोमन रेंस की क्लीन जीत

रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में जबरदस्त काम किया है। उन्हें चैंपियन बने हुए काफी ज्यादा समय हो गया है लेकिन अब तक फैंस बोर नहीं हुए हैं। वो आगे भी बतौर चैंपियन अच्छा काम कर सकते हैं। रेंस के चैंपियन बनने के बाद WWE को लगातार फायदा हुआ है और ऐसे में अभी उनसे टाइटल लेना अच्छा विकल्प नहीं होगा।

रोमन रेंस ने पिछले कुछ समय में बड़े स्टार्स को बिना किसी इंटरफेरेंस के हराया है। वो कुछ ऐसा ही 'डीमन' फिन बैलर के साथ कर सकते हैं। मैच में वो बैलर को कड़ी टक्कर दे सकते हैं और फिर रेंस जीत दर्ज करते हुए अपने टाइटल को रिटेन कर सकते हैं। 'डीमन' गिमिक को इससे नुकसान होगा लेकिन WWE मौजूदा स्थिति को देखते हुए रेंस को चैंपियन बनाए रखने का निर्णय ले सकता।

1- ब्रॉक लैसनर की इंटरफेरेंस से मैच का नो कॉन्टेस्ट द्वारा अंत हो

It's official.@WWE announced Roman Reigns will face Brock Lesnar at Crown Jewel on Oct. 21 https://t.co/gxMgOjWGBk

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच Crown Jewel में मैच देखने को मिलेगा। रेंस की लैसनर के साथ भी दुश्मनी जारी है और इसी कारण लैसनर मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं। वो मैच के अंत में आकर रोमन रेंस और 'डीमन' फिन बैलर पर हमला कर सकते हैं। मैच नो DQ जरूर है लेकिन अगर सुपरस्टार्स आगे लड़ने में सक्षम नहीं रहेंगे तो इस मुकाबले का अंत नो कॉन्टेस्ट में हो सकता है।

बैलर और रेंस दोनों पहले ही थके हुए रहेंगे और फिर ब्रॉक लैसनर आकर दोनों पर हमला कर सकते हैं। इसके चलते मैच आगे नहीं बढ़ पाएगा और रेफरी को मैच का अंत नो कॉन्टेस्ट द्वारा करना पड़ सकता है। इससे रोमन रेंस चैंपियन बने रहेंगे और 'डीमन' फिन बैलर की हार भी नहीं होगी। WWE के पास इस तरह से मैच खत्म करने का मौका रहेगा।

Edited by Ujjaval Palanpure

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now