Create
Notifications

WWE Extreme Rules, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गज ने वापसी करते हुए चौंकाया, रोमन रेंस के मैच में हुई बड़ी गलती

WWE Extreme Rules 2021 पीपीवी काफी अच्छा  साबित हुआ
WWE Extreme Rules 2021 पीपीवी काफी अच्छा साबित हुआ
ANALYST

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 पीपीवी बढ़िया रहा। इस इवेंट में WWE ने कुछ अच्छे मैच तय किये थे। देखा जाए तो पिछले कुछ इवेंट्स की तरह Extreme Rules धमाकेदार साबित नहीं हो पाया। हालांकि, उन्होंने कुछ बढ़िया मैचों द्वारा प्रभावित किया। पीपीवी का मेन इवेंट अजीब तरह से खत्म हुआ।

साथ ही कई बड़े सुपरस्टार्स की कमी साफ तौर पर नजर आई। हालांकि, इस इवेंट को 10 में से 6 अंक दिए जा सकते हैं। Extreme Rules पीपीवी को लेकर सभी की अलग राय है। कुछ लोगों को यह इवेंट पसंद आया वहीं कुछ इससे निराश दिखाई दिए। हर एक इवेंट की कुछ अच्छी और बुरी बातें होती हैं।

उसी तरह Extreme Rules में भी कुछ धमाकेदार चीज़ें देखने को मिली। इसके साथ ही कुछ जगहों पर WWE ने गलतियां भी की और इनसे पीपीवी का बेहतर तरीके से अंत नहीं हो पाया। इसलिए इस आर्टिकल में हम Extreme Rules पीपीवी की अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

1- WWE Extreme Rules की अच्छी बात: साशा बैंक्स की चौंकाने वाली वापसी हुई

"I'll see the two of you this Friday."See you on #SmackDown, @SashaBanksWWE! #ExtremeRules https://t.co/7no4VJCDNU

साशा बैंक्स ने Extreme Rules में अपनी धमाकेदार वापसी की। बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। यह मैच काफी शानदार रहा और उन्होंने लगभग 16 मिनट तक एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। हालांकि, अंत में साशा बैंक्स ने इंटरफेयर किया। उन्होंने आकर बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच दोनों ही सुपरस्टार्स पर हमला किया।

किसी ने उनकी वापसी की उम्मीद नहीं की थी। वो SummerSlam का हिस्सा नहीं बन पाई थीं और बैकी ने मौके का फायदा उठाकर विमेंस टाइटल जीत लिया था। अब साशा बैंक्स ने वापसी करते हुए दोनों स्टार्स से बदला ले लिया है और आने वाले समय में उनके बीच ट्रिपल थ्रेट मैच हो सकता है। Extreme Rules को अच्छा बनाने में साशा बैंक्स का बड़ा किरदार रहेगा। उनकी वापसी की वजह से ही इस पीपीवी को याद रखा जाएगा।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now