COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Extreme Rules 2018: जैफ हार्डी vs शिंस्के नाकामुरा के टाइटल मैच के 5 संभावित अंत

Aarti Sharma
ANALYST
63   //    15 Jul 2018, 12:40 IST
एक्सट्रीम रूल्स में हमें काफी दिलचस्प और मजेदार मुकाबले दिखेंगे लेकिन जैफ हार्डी और शिंस्के नाकामुरा के यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच से ज्यादा नहीं। जैफ अपने 'ब्रोकन' भाई मैट हार्डी से अलग होकर स्मैकडाउन लाइव में आए, जब उन्होंने रॉ के नए मेंबर जिंदर महल को हराकर यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप अपने नाम की।

दूसरी तरफ, शिंस्के नाकामुरा के साथ काफी सारी चीजें हो रही हैं और कई लोगों को लगता है कि वह ऊंचाइयों पर पहुंचने में नाकामयाब रहे हैं जैसा कि वह न्यू जापान प्रो रैसलिंग में थे। इसका उदाहरण एजे स्टाइल्स के साथ चली उनकी दुश्मनी है।

लेकिन अब यह दोनों एक्सट्रीम रूल्स में यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए मुकाबला करेंगे। यह मुकाबला कई साल पहले तक नामुमकिन लग रहा था। आइए जानते हैं जैफ हार्डी बनाम शिंस्के नाकामुरा के एक्सट्रीम रूल्स मुकाबले के 5 संभावित अंत।

#5 जैफ हार्डी रिटेन करें


Jeff Hardy keeps the US title


जैफ एक अच्छे यूनाइटेड स्टेट चैंपियन रहे हैं लेकिन वह दूसरों के मुकाबले इस टाइटल को बड़ा बनाने में नाकामयाब रहे हैं। हालांकि इस बात पर चर्चा भी रही है कि उन्हें टाइटल को रिटेन करना चाहिए क्योंकि अभी तक उन्होंने इस टाइटल को ज्यादा समय तक अपने पास नहीं रखा है।

एक परिस्थिति इनके टाइटल रिटेन करने की संभावना के खिलाफ है और वो यह कि हार्डी इस समय चोट से गुजर रहे हैं। बेल्ट को कुछ समय तक हार्डी से दूर रखकर उन्हें आराम करने का समय दिया जाए, यह बेहतर है।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...