WWE Extreme Rules 2018: जैफ हार्डी vs शिंस्के नाकामुरा के टाइटल मैच के 5 संभावित अंत

Jeff Hardy keeps the US title

एक्सट्रीम रूल्स में हमें काफी दिलचस्प और मजेदार मुकाबले दिखेंगे लेकिन जैफ हार्डी और शिंस्के नाकामुरा के यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच से ज्यादा नहीं। जैफ अपने 'ब्रोकन' भाई मैट हार्डी से अलग होकर स्मैकडाउन लाइव में आए, जब उन्होंने रॉ के नए मेंबर जिंदर महल को हराकर यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप अपने नाम की। दूसरी तरफ, शिंस्के नाकामुरा के साथ काफी सारी चीजें हो रही हैं और कई लोगों को लगता है कि वह ऊंचाइयों पर पहुंचने में नाकामयाब रहे हैं जैसा कि वह न्यू जापान प्रो रैसलिंग में थे। इसका उदाहरण एजे स्टाइल्स के साथ चली उनकी दुश्मनी है। लेकिन अब यह दोनों एक्सट्रीम रूल्स में यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए मुकाबला करेंगे। यह मुकाबला कई साल पहले तक नामुमकिन लग रहा था। आइए जानते हैं जैफ हार्डी बनाम शिंस्के नाकामुरा के एक्सट्रीम रूल्स मुकाबले के 5 संभावित अंत।

#5 जैफ हार्डी रिटेन करें

जैफ एक अच्छे यूनाइटेड स्टेट चैंपियन रहे हैं लेकिन वह दूसरों के मुकाबले इस टाइटल को बड़ा बनाने में नाकामयाब रहे हैं। हालांकि इस बात पर चर्चा भी रही है कि उन्हें टाइटल को रिटेन करना चाहिए क्योंकि अभी तक उन्होंने इस टाइटल को ज्यादा समय तक अपने पास नहीं रखा है। एक परिस्थिति इनके टाइटल रिटेन करने की संभावना के खिलाफ है और वो यह कि हार्डी इस समय चोट से गुजर रहे हैं। बेल्ट को कुछ समय तक हार्डी से दूर रखकर उन्हें आराम करने का समय दिया जाए, यह बेहतर है।

#4 नाकामुरा अपना पहला टाइटल जीतें

Nakamura wins his first WWE gold

काफी लोगों को लगता है कि एजे स्टाइल्स का नाकामुरा के खिलाफ हारना गलत होता, जिसमें वह अपने टाइटल को एक मशहूर जापानी स्टार के हाथों सौंप देते। ऐसा नहीं हुआ और अभी भी नाकामुरा मेन रोस्टर टाइटल का इंतजार कर रहे हैं। जैफ हार्डी के चोटिल होने के कारण और नाकामुरा के मुकाबलों और दुश्मनियों को जीतने की संभावना कम होने के कारण यह समय नाकामुरा को चैंपियन बनाने का है।

#3 नाकामुरा लो ब्लो दें

Nakamura could get himself DQ'd

रैसलमेनिया के बाद से ही हमने नाकामुरा को एक अच्छे एटिट्यूड से उनके NJPW वाले किरदार में जाते हुए देखा है। अब उन्हें किसी चीज की परवाह नहीं है और वह हमेशा चीटिंग करके मैच जीतने की कोशिश करते हैं और अपने विरोधी को लो ब्लो देते हैं। एक्सट्रीम रूल्स में संभावना है कि नाकामुरा अपने आप को लो-ब्लो देने के कारण डिसक्वालीफाई कर सकते हैं। फर्क इतना है कि इस बार एजे स्टाइल्स नहीं बल्कि जैफ हार्डी ज़मीन पर होंगे।

#2 ब्रोकन वॉरियर्स

Could the 'Broken Warriors' reunite?

मैट हार्डी और ब्रे वायट के मंडे नाइट रॉ और जैफ हार्डी के स्मैकडाउन लाइव में होने के कारण यह एक संभावना तो नहीं होगी। लेकिन एक्सट्रीम रूल्स में तीनों के एक ही बिल्डिंग में होने के कारण संभावना है कि वह किसी तरह इस मैच में दखल दे सकते हैं। सोचिए कितना शोर होगा जब मैट हार्डी और और ब्रे वायट, जैफ हार्डी के साथ मिलकर उनके टाइटल को रिटेन करने में मदद करें। यह अच्छा तब होगा जब द डिलीटर्स ऑफ वर्ल्ड्स भी अपने रॉ टैग टीम टाइटल को रिटेन करें।

#1 डबल काउंट आउट

Both men might be counted out or unable to answer the ten count

यह आइडिया इतना अच्छा नहीं है लेकिन यह एक अच्छा तरीका था एजे स्टाइल्स और नाकामुरा की दुश्मनी को एक और महीने तक आगे खींचने का और अगर नाकामुरा अपनी इन चीज़ों को यहां पर भी चलते हैं तो यह एक ऐसी चीज है जिसे ध्यान में रखना चाहिए। यह कोई नहीं जानता कि दोनों को रिंग के बाहर रखने और काउंट आउट कराने के लिए डबल लो ब्लो देना जरूरी है या नहीं लेकिन काफा सारी चीजें हैं जिनके कारण इन दोनों को रिंग के बाहर काउंट आउट के लिए रखा जा सकता है खासकर कि जिन मुकाबलों में हार्डी भी शामिल हो। लेखक- डेनियल वुड अनुवादक- आरती शर्मा

App download animated image Get the free App now