Create

WWE Extreme Rules में जॉन सीना और बतिस्ता के बीच हुआ था धमाकेदार मैच, अनोखे तरीके से दिग्गज की हुई थी जीत

WWE Extreme Rules 2010 में एक धमाकेदार मैच देखने को मिला था
WWE Extreme Rules 2010 में एक धमाकेदार मैच देखने को मिला था
Ujjaval Palanpure

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी में अलग-अलग नियमों के साथ मैच देखने को मिलते हैं। कई बार सुपरस्टार्स के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच बुक किये गए हैं। इस दौरान जॉन सीना (John Cena) और बतिस्ता (Batista) का Extreme Rules 2010 में हुआ मैच जरूर हर एक प्रशंसक को याद होगा। दोनों ने मिलकर काफी प्रभावित किया था।

WWE Extreme Rules 2010 में जॉन सीना और बतिस्ता के बीच जबरदस्त मैच हुआ था

youtube-cover

जॉन सीना और बतिस्ता के बीच Extreme Rules 2010 में WWE टाइटल के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिला था। दोनों का यह मैच काफी धमाकेदार था और उन्होंने कई अच्छे मूव्स का इस्तेमाल किया। यह WWE टाइटल मैच 24 मिनट 34 सेकंड्स तक चला। बतिस्ता और सीना ने इसे खास बनाने की पूरी कोशिश की।

दोनों ही सुपरस्टार्स ने काफी समय तक लगातार जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल किया। कभी जॉन सीना का पलड़ा भारी रहा तो कभी बतिस्ता ने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। उनकी रिंगसाइड पर भी लड़ाई चली और उन्होंने हथियारों का भी बेहतर तरीके से इस्तेमाल किया। सीना ने एवोल्यूशन के पूर्व सदस्य को स्टील चेयर पर अपना फिनिशर भी लगाया।

John Cena vs Batista at Mania 26. Cena vs Batista (I quit match) at Over the Limit 2010. John Cena vs Batista (Last Man Standing match) at Extreme Rules 2010. https://t.co/69Ysui9TO6

बतिस्ता 10 काउंट से पहले उठ गए। उन्होंने चीटिंग की और इसके बाद लगातार दो स्पीयर लगाए। हालांकि, सीना ने पैरों पर वापसी की। बतिस्ता ने सीना को टेबल पर धक्का दिया और टेबल टूट गई। इसके बावजूद वो सीना को 10 काउंट तक धराशाई नहीं रख पाए। दिग्गज ने दबदबा बनाया और सीना को बेरिकेड पर धक्का दे दिया।

सीना एक बार फिर खड़े हो गए। एवोल्यूशन के पूर्व सदस्य ने 16 बार के WWE चैंपियन को एनाउंसर टेबल पर पटकने की कोशिश की। हालांकि, सीना ने उन्हें ही टेबल पर एटीट्यूड एडजस्टमेंट दे दिया। बतिस्ता 10 काउंट से पहले खड़े हो गए। मैच एक बार फिर रिंग में आ गया। बतिस्ता ने सीना को टेबल पर स्पाइनबस्टर दे दिया।

11 YEARS AGO TODAY...John Cena wins a Last Man Standing Match against Batista by duct taping him to the ring post at Extreme Rules 2010. https://t.co/apCgERaZrl

जॉन सीना 9 काउंट पर उठ गए लेकिन बतिस्ता ने अपना फिनिशर लगा दिया। सभी को लग रहा था कि मैच खत्म हो जाएगा लेकिन सीना अंतिम समय पर बच गए। सीना ने दिग्गज को अपने सबमिशन में फंसा लिया और इसपर उन्होंने टैपआउट भी कर दिया। हालांकि, मैच में सबमिशन का महत्व नहीं था।

जॉन रिंगसाइड पर गए और बतिस्ता के पैर खींचते हुए उन्हें रिंगपोस्ट पर डक्ट टेप द्वारा बांध दिया। बतिस्ता इसके बाद कुछ नहीं कर पाए और 10 काउंट तक वो पैरों पर खड़े होने में सफल नहीं हुए। इसी वजह से जॉन सीना को जीत मिली और वो WWE चैंपियन बने रहे। यह उनके लिए काफी बड़ी जीत मानी जाती है।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...