COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Extreme Rules में मैच के दौरान केन का टखना टूटा

SENIOR ANALYST
27   //    16 Jul 2018, 12:34 IST

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में टीम नो हैल(केन और डेनियल ब्रायन) का मुकाबला स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए ब्लजिन ब्रदर्स के साथ हुआ। केन और डेनियल के साथ आने के बाद पहली बार ये दोनों चैंपियनशिप मुकाबले में शामिल थे। केन और डेनियल प ब्लजिन ब्रदर्स पर जबरदस्त अटैक किया। इस दौरान दोनों सुपरस्टार चोटिल भी हुए। लेकिन सबसे ज्यादा नुकसान केन को हुआ।

PWInsider के  मुताबिक केन ने मेडिकल वॉकिंग बूट पहना था। उन्होंने ब्लजिन ब्रदर्स के वार से बचने के लिए लिगामेंट इंजरी को ढक दिया था।

पिछले महीने केन ने WWE में वापसी की थी। वो स्मैकडाउन का  हिस्सा बने। उन्होंने डेनियल ब्रायन के साथ टीम बनाई। ये तब हुआ जब ब्लजिन ब्रदर्स ने डेनियल पर अटैक कर दिया था। एक्सट्रीम रूल्स के लिए इसके बाद टैग टीम चैंपियनशिप मैच सैट हुआ। लेकिन मैच से पहले ही इन पर अटैक हो गया था। इस दौरान दोनों इंजर्ड हो गए थे। केन रिंग में आने को भी तैयार नहीं थे। लेकिन उन्होंने अपनी इंजरी को ढक लिया था। डेनियल ब्रायन अकेले लड़ रहे थे। बाद में केन उनकी मदद करने आए।

WWE ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा कि,"एक्सट्रीम रूल्स में ब्लजिन ब्रदर्स के हाथों धुनाई के बाद केन को इंजरी आ गई है। उन्हें मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। एक्स रे के बाद पता चला की उनका एंकल टूटा है। लेकिन ये चोट काफी गंभीर हैं।"



केन रिंग में वापस मैच के बीच में आए। ये तब हुआ जब तीनों सुपरस्टार रिंग में पड़े हुए थे। लेकिन फायदा उठाकर ब्लजिन ब्रदर्स ने जीत हासिल कर ली। उन्होंने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया। इस इंजरी के कारण अब केन कुछ हफ्तों के लिए रिंग से बाहर रहेंगे। इसका मतलब ये है कि टीम नो हैल अब ज्यादा असरदार टैग टीम के तौर पर नहीं हो पाएगी। ना ही ज्यादा धमाल मचाने में कामयाब रहेगी।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...