Create

WWE Extreme Rules रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 26 सितंबर 2021 

WWE Extreme Rules के मेन इवेंट में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हुआ हैरान करने वाला अंत
WWE Extreme Rules के मेन इवेंट में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हुआ हैरान करने वाला अंत
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी अब खत्म हो गया है और यह एक जबरदस्त पे-पर-व्यू साबित हुआ। शो की शुरुआत से लेकर अंत काफी कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण फैंस को काफी मजा आया। Extreme Rules के लिए पहले 6 मैचों का ऐलान किया गया था, लेकिन पीपीवी की शुरुआत से पहले हुए हंगामे के बाद एक और मैच जोड़ा गया।

दरअसल, बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच ब्रॉल हो गया। इसेक बाद WWE ने न्यू डे vs बॉबी लैश्ले, एजे स्टाइल्स और ओमोस के बीच मैच को पीपीवी के लिए ऑफिशियल कर दिया। यह मैच काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ और इसी के साथ पे-पर-व्यू की शुरुआत भी हुई थी।

Extreme Rules पीपीवी के मेन शो में जहां 6 मुकाबले देखने को मिले, तो साथ ही में प्री-शो में कार्मेला और लिव मॉर्गन के बीच मुकाबला हुआ। यह एक अच्छा मैच था और अंत में इसे लिव मॉर्गन ने ही जीता। इसके अलावा गौर करने वाली बात यह रही कि पीपीवी में हुए 5 चैंपियनशिप मैच में से किसी में भी नया चैंपियन देखने को नहीं मिला।

पहले कयास लगाए जा रहे थे कि कुछ सुपरस्टार्स अपने टाइटल हार सकते हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। इसके अलावा साशा बैंक्स ने भी आखिरकार वापसी की और खुद को विमेंस चैंपियनशिप मैच की स्टोरीलाइन में शामिल किया।

मेन इवेंट में रोमन रेंस और 'डीमन' फिन बैलर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए Extreme Rules मैच देखने को मिला। इस मैच के अंत ने सभी को चौंका दिया और यह काफी विवादित था।

आइए नजर डालते हैं WWE Extreme Rules पीपीवी के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) Extreme Rules के मेन शो में हुए पहले मैच में द न्यू डे (बिग ई, जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन) ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में बॉबी लैश्ले, एजे स्टाइल्स और ओमोस को हराया।

#) WWE Extreme Rules में द उसोज (जिमी और जे उसो) ने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड) को हराते हुए SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) WWE Extreme Rules में शार्लेट फ्लेयर ने एलेक्सा ब्लिस को शिकस्त दी और Raw विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) Extreme Rules में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने के बाद शार्लेट फ्लेयर ने लिली डॉल को तोड़ दिया। इसके बाद एलेक्सा ब्लिस के साथ उनका ब्रॉल हुआ और रिंग में ब्लिस बुरी तरह रोते हुए भी दिखाई दीं।

Winning wasn't enough for @MsCharlotteWWE...SHE WANTS TO END LILLY. #ExtremeRules https://t.co/bpaNH0igMu
💔💔💔#ExtremeRules @AlexaBliss_WWE https://t.co/fXLgCrWEmV

#) WWE Extreme Rules में डेमियन प्रीस्ट ने शेमस और जैफ हार्डी को ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को रिटेन किया। मैच के बाद हार्डी और प्रीस्ट एक दूसरे के गले भी लगे।

#) WWE Extreme Rules पीपीवी में बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर का मुकाबला साशा बैंक्स के कारण DQ के जरिए खत्म हुआ। बैंक्स ने वापसी करते हुए दोनों सुपरस्टार्स के ऊपर बुरी तरह अटैक किया।

#) WWE Extreme Rules के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने 'डीमन' फिन बैलर को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...