Create

WWE ने Extreme Rules में होने वाले चैंपियनशिप मैच में किया बदलाव, ट्रिपल थ्रेट मैच में 3 दिग्गज मचाएंगे धमाल

WWE फैंस को शानदार मैच देखने को मिलेगा।
WWE फैंस को शानदार मैच देखने को मिलेगा

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) का आयोजन एक हफ्ते बाद होगा। इससे पहले रेड ब्रांड का शानदार एपिसोड देखने को मिला। मैच कार्ड इस बार काफी शानदार लग रहा है। यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए भी मैच तय हो गया है। यूएस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच फैंस को यहां देखने को मिलेगा। डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) अपनी चैंपियनशिप को जैफ हार्डी (Jeff Hardy) और शेमस (Sheamus) के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

JEFF HARDY IS GOING TO EXTREME RULES!@JEFFHARDYBRAND pins @WWESheamus and gets added to the #USTitle Match at #ExtremeRules. https://t.co/iqMONrmF3i

WWE ने किया बहुत बड़े मैच का ऐलान

दरअसल शेमस और डेमियन प्रीस्ट के बीच ये मैच तय किया गया था। इस मैच में अब बड़ा बदलाव हो गया है। जैफ हार्डी भी अब इसमें शामिल हो गए है। Raw में जैफ हार्डी और शेमस के बीच जबरदस्त मैच हुआ। इस दौरान कमेंट्री टेबल पर मौजूदा चैंपियन डेमियन प्रीस्ट भी बैठे थे। जैफ हार्डी और शेमस के मैच में शर्त भी रखी गई थी। शर्त के अनुसार अगर जैफ हार्डी यहां जीत जाएंगे तो वो यूएस चैंपियनशिप मैच में शामिल हो जाएंगे।

जैफ हार्डी और शेमस ने काफी अच्छा मैच फैंस को दिया। दोनों ने एक-दूसरे के ऊपर अच्छे मूव्स का इस्तेमाल किया। अंत में बाजी जैफ हार्डी ने मारी। हार्डी ने शेमस को रोलअप करते हुए जीत हासिल कर ली। मैच के बाद डेमियन प्रीस्ट और शेमस के बीच भी फाइट देखने को मिली। WWE ने इस ट्रिपल थ्रेट मैच को ऑफिशियल भी कर दिया है।

डेमियन प्रीस्ट के पास इस बार बहुत बड़ी चुनौती होगी। अभी तक प्रीस्ट का चैंपियनशिप रन शानदार चल रहा है। जैफ हार्डी और शेमस बहुत अनुभवी रेसलर हैं और प्रीस्ट को दोनों से काफी चुनौती मिलेगी। जैफ हार्डी के पास इस बार अच्छा मौका होगा। लंबे समय बाद वो टाइटल पिक्चर में शामिल हुए है। इस बार शायद वो टाइटल भी जीत सकते हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस मैच में फैंस को काफी मजा आएगा।

इस पीपीवी के लिए और भी कई मैचों का ऐलान हो चुका है। रोमन रेंस और डीमन फिन बैलर के मैच पर भी सभी की नजरें टिकी होंगी। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment