WWE Live Event के दौरान फैंस ने किया The Rock को बुरी तरह बू, वीडियो हुआ वायरल

wwe स्टार द रॉक ने हाल में ही ब्लडलाइन ग्रुप ज्वाइन किया है
WWE दिग्गज The Rock ने हाल ही में Bloodline ग्रुप जॉइन किया

The Rock: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) का सीजन शुरू हो चुका है। इसी बीच WWE सुपरस्टार द रॉक( The Rock) को फ्रेसनो, सीए में लाइव शो के दौरान फैंस के निगेटिव रिएक्शन का सामना करना पड़ा था। WWE में वापस आने के बाद अब द रॉक ब्लडलाइन का हिस्सा बन गए हैं।

दरअसल, WWE में वापस आने के बाद द रॉक और रोमन रेंस के बीच एक सैगमेंट हुआ था। इस सैगमेंट के बाद फैंस को ऐसा लगा था कि द रॉक WrestleMania XL में कोडी रोड्स की जगह लेने की कोशिश कर रहे हैं, जिसके बाद से ही वो पूर्व WWE चैंपियन के खिलाफ हो गए थे। WWE SmackDown के लेटेस्ट शो के दौरान द रॉक ने भी हील टर्न लेते हुए द ब्लडलाइन ग्रुप को ज्वाइन कर लिया था और फैंस का मजाक उड़ाया था।

हाल ही में एक फैन ने सोशल मीडिया पर लाइव शो का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि जैसे ही द रॉक का नाम लिया जा रहा है, फैंस उन्हें बू कर रहे हैं। आप इस वीडियो को यहां पर देख सकते हैं।

WWE लैजेंड Rob Van Dam ने किया The Rock का समर्थन

हाल ही में the Whole F’n Show पॉडकास्ट के दौरान पूर्व WWE चैंपियन रॉब वैन डैम ने द रॉक का सपोर्ट किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि रॉक ने कोडी रोड्स के फैंस का मजाक उड़ाकर सही किया है। द रॉक ने कोडी रोड्स के फैंस को क्राई-बेबी कहा था और बाद में ये वर्ड सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड हुआ था।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि द रॉक अभी कोडी रोड्स से बड़े स्टार हैं। उन्होंने कहा,

"सॉरी! कोडी रोड्स, द रॉक से बड़े स्टार नहीं हैं। अगर आप WrestleMania के मेन इवेंट में अपने सबसे बड़े स्टार को लाना चाहते हैं तो मुझे नहीं लगता है कि रॉक से बेहतर कोई और होगा। वो कंपनी के सबसे बड़े स्टार हैं।"

बता दें कि WrestleMania के मेन इवेंट में रोमन रेंस, कोडी रोड्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच को बुक करता है। इसके अलावा द रॉक किस तरह से इसका हिस्सा बनते हैं।