Create
Notifications

WWE Fastlane रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 11 मार्च, 2018

Enter ca
विजय शर्मा

रोड टू रैसलमेनिया का आखिरी बड़ा पड़ाव फास्टलेन खत्म हो चुका है। अब फैंस को रैसलमेनिया का इंतजार है। WWE के लिए फास्टलेन के नतीजों के बाद कई सारे ड्रीम मैच बुक हो चुके हैं। शो के दौरान फैंस को सिर्फ 1 नया चैंपियन देखने को मिला जबकि बाकी तीनों चैंपियंस वही रहे और रैसलमेनिया में वो लोग बतौर चैंपियन जाएंगे।

द वाइपर रैंडी ऑर्टन ने सभी को चौंकाते हुए बॉबी रूड को अपना शिकार बनाया और वो नए यूएस चैंपियन बन गए। हमने आपको कल ही बताया था कि ऑर्टन के चैंपियन बनने की संभावना है। स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में बवाल देखऩे को मिला। द उसोज़ और न्यू डे के खिलाफ चल रहे बेहतरीन मैच में ब्लजिन ब्रदर्स ने अटैक किया।

सभी की नजरें मेन इवेंट मैच पर टिकी हुई थी, जिसमें केविन ओवंस, सैमी जेन, बैरन कॉर्बिन, डॉल्फ जिगलर, जॉन सीना हिस्सा ले रहे थे। ये फास्टलेन पीपीवी का सबसे अच्छा मैच था, लेकिन इसके नतीजे के बारे में सभी को पहले से ही जानकारी थी।

फास्टलेन में हुए सभी मैचों के नतीजों और वीडियो पर एक नजर:

शो के किकऑफ मैच में ब्रीजांगो और टायलर ब्रीज ने मिलकर मोजो राउली, चैड गेबल और शैल्टन बैंजामिन को 6 मैन टैग टीम मैच में मात दी।

youtube-cover

रॉयल रम्बल विजेता शिंस्के नाकामुरा ने रैसलमेनिया से पहले आखिरी पीपीवी में रुसेव को हराया

youtube-cover

द वाइपर रैंडी ऑर्टन ने बॉबी रूड को मात दी और वो नए यूएस चैंपियन बने

youtube-cover

नटालिया और कार्मैला की जोड़ी ने मिलकर नेओमी और बैकी लिंच को मात दी

youtube-cover

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन द उसोज़ और न्यू डे का मैच बेनतीजा रहा। इस मैच में ब्लजिन ब्रदर्स ने आकर दोनों ही टीमों पर हमला किया

youtube-cover

विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने रूबी रायट के खिलाफ कामयाबी के साथ टाइटल का बचाव किया

youtube-cover

फास्टलेन के मेन इवेंट के 6 पैक चैलेंज मैच में एजे स्टाइल्स ने केविन ओवंस को फिनोमिनल फोरआर्म देकर जीत हासिल की और टाइटल बचाया

youtube-cover
Edited by Staff Editor

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...