Create
Notifications

WWE Fastlane 2019: 3 मुकाबले जो कोई भी देखना नहीं चाहता

wwe fastlane
Atul Kushwaha

WWE के पे-पर-व्‍यू फास्टलेन को होने में कुछ ही समय शेष है। इस पे-पर-व्यू की गिनती WWE के मुख्य 4 पे-पर-व्‍यू में नहीं होती है, इसके बावजूद रैसलमेनिया 35 की दृष्टि से यह पे-पर-व्‍यू काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। फास्टलेन 2019 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कोई भी मुकाबला देखने को नहीं मिलेगा, जो ब्रॉक लैसनर के फैंस के लिए काफी बुरी बात है। किंतु इस दौरान WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला अवश्य देखने को मिलेगा, जो केविन ओवेंस और डेनियल ब्रायन के बीच होगा।

फास्टलेन 2019 में कुछ शानदार मुकाबलों में टीम शील्ड का मुकाबला और बैकी लिंच का मुकाबला शामिल है। इन मुकाबलों के अलावा WWE द्वारा कुछ ऐसे भी मुकाबले फास्टलेन के लिए बुक किए गए हैं, जो बिना किसी अच्छी स्टोरी लाइन के तैयार किए गए। ऐसे में दर्शक इन मुकाबलों को देखने के लिए ज्यादा उत्साहित भी नहीं है। तो आइए जान लेते हैं फास्टलेन में होने वाले उन तीन मुकाबलों के बारे में जो कोई भी देखना नहीं पसंद करेगा।

#3 रे मिस्टीरियो VS अंद्रादे

rey mysterio vs andrade

रे मिस्टीरियो के WWE में वापसी के बाद उनकी बुकिंग बिल्कुल भी अच्छी नहीं की जा रही है। अपनी वापसी के बाद से ही रे मिस्टीरियो को किसी भी चैंपियनशिप के लिए सिंगल्‍स मैच में मौका नहीं दिया गया। रे मिस्टीरियो एक अच्छे इनरिंग परफॉर्मर है, इस बात में कोई भी संदेह नहीं है।

लंबे समय से रे मिस्टीरियो की स्टोरी लाइन पूर्व NXT चैंपियन अंद्रादे के साथ देखने को मिल रही है। इन दोनों ही रैसलर के बीच पिछले कुछ महीनों में कई मुकाबले देखने को मिले हैं, इसके बावजूद WWE ने एक बार फिर फास्‍टलेन में इन दोनों के बीच मुकाबला तय किया। जिसे कोई भी दर्शक देखना पसंद नहीं करेगा। WWE को रे मिस्टीरियो की बुकिंग में सुधार अवश्य करना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 द उसोज VS शेन मैकमैहन,द मिज ( स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप)

usos

इन दोनों ही टीम के बीच हम एलिमिनेशन चैंबर में मुकाबला देख चुके हैं। उस मुकाबले में द उसोज ने शेन मैकमैहन और मिज को हराकर स्मैकडाउन लाइव की टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की। जिसके बाद शेन मैकमैहन और मिज के बीच कुछ अनबन देखने को अवश्‍य मिली थीं। किंतु इसके बावजूद इन दोनों के बीच बनी टीम नहीं टूटी और यह दोनों फास्टलेन में अपनी चैंपियनशिप वापस लेने के लिए द उसोज के साथ मुकाबला लड़ेंगे।

WWE द्वारा इन चारों रैसलर के बीच जो स्टोरी लाइन दिखाई जा रही है, वह कोई भी देखना नहीं चाहता। ऐसे में यह मुकाबला भी फास्टलेन के दौरान लोगों को शायद ही पसंद आए। इस मुकाबला के बजाए लोग शेन मैकमैहन और मिज के बीच सिंगल्स मुकाबला देखना ज्यादा पसंद करेंगे। WWE इस मुकाबले को रैसलमेनिया 35 के लिए बुक कर सकती हैं।

#1 असुका VS मैंडी रोज (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप)

asuka vs mandy rose

कुछ समय पहले असुका ने बैकी लिंच से स्‍मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियनशिप छीनी थी, जिसके बाद बहुत ही कम दर्शक थे जो असुका के चैंपियन बनने के बाद खुश हुए। वर्तमान में बैकी लिंच की जो शानदार स्टोरीलाइन चल रही है, उसे हर कोई देखना पसंद कर रहा है। किंतु इस वजह से अन्य विमेंस चैंपियनशिप के ऊपर दर्शकों की बिल्कुल भी नजर नहीं है।

WWE ने फास्टलेन 2019 में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए असुका का मुकाबला मैंडी रोज के साथ तय किया गया। हर कोई जानता है कि इस मुकाबले में असुका की जीत होने वाली है, जिस कारण कोई भी दर्शक इस मुकाबले को देखने के लिए उत्साहित नहीं है। असुका का मुकाबला किसी अच्छी महिला रैसलर जैसे ब्री बैला, निकी बैला, निकी क्रॉस के साथ हो तो दर्शक इसे देखना ज्यादा पसंद करेंगे।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...