Create
Notifications

WWE Fastlane 2021: 4 गलतियाँ जो आपने मिस कर दी होंगी

Amit Shukla
ANALYST
Modified 23 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

#2 WWE Fastlane में कौन गलत था: साशा बैंक्स या बियांका ब्लेयर

विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान साशा बैंक्स एक समय पर अपने दोनों विरोधियों से एक साथ लड़ रही थीं। बैंक्स ने शायना बैजलर को एक टोर्नेडो डीडीटी हिट की जबकि वो जैक्स को रिंग से बाहर करने का प्रयास कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने बैजलर को सही मूव हिट किया जबकि जैक्स को हिट करने के दौरान उनका मूव सही नहीं हुआ।

दोनों महिला रेसलर्स रिंग में तो गिर गईं लेकिन वो मूव को पूरा नहीं कर सकीं। बैंक्स के चेहरे पर गलती का भाव देखा जा सकता था और वो इसको लेकर बेहद नाखुश थीं। उन्होंने पिन करने की नामकाम कोशिश की लेकिन तबतक मूव खराब हो चुकी थी और उसका खामियाजा भी देखने को मिला था।

#1 बिग ई सिर्फ एक गलती के कारण ही टाइटल रिटेन करने में कामयाब रहे

एक गलती के कारण ही बिग ई अपने टाइटल को रिटेन करने में कामयाब रहे क्योंकि बिग ई ने जब आखिरी पलों में जीत दर्ज की तो सभी हैरान थे। दरअसल हुआ ये था कि अपोलो क्रूज ने बिग ई को पिन के लिए रोलअप किया लेकिन बिग ई ने समय रहते अपोलो को ऐसी स्थिति में पहुँचा दिया जहाँ उनके कंधे भी जमीन पर थे।

इसके बाद रेफरी ने अपना काउंट जारी रखा जिसकी वजह से ये काउंट तीन की जगह पाँच तक जारी रहा और कमेंट्री टीम भी हैरान रह गई थी कि इस मैच को आखिरकार किसने जीता है। अगर ये गलती नहीं होती तो शायद हमें ये मालूम पड़ जाता कि असलियत में मैच को कौन जीतने वाला है लेकिन एक गलती ने सारे परिणाम बदलकर रख दिए।

PREVIOUS 2 / 2
Published 23 Mar 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now