John Cena ने WWE Fastlane में नया टैग टीम पार्टनर मिलने के दिए संकेत, Bloodline की बढ़ेंगी मुश्किलें? 

WWE दिग्गज जॉन सीना, सोलो सिकोआ और जिमी उसो
WWE दिग्गज जॉन सीना, सोलो सिकोआ और जिमी उसो

John Cena: WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में जिमी उसो (Jimmy Uso) & सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने एजे स्टाइल्स (Aj Styles) पर खतरनाक हमला करके उनका बुरा हाल कर दिया था। एजे फास्टलेन (Fastlane) 2023 में जॉन सीना (John Cena) के टैग टीम पार्टनर होने वाले थे। फिनॉमिनल वन के चोटिल होने की वजह से सीना अकेले पड़ चुके हैं।

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन का Fastlane 2023 में ब्लडलाइन मेंबर्स सोलो सिकोआ & जिमी उसो के खिलाफ हैंडीकैप मैच भी बुक कर दिया गया है। हालांकि, जॉन सीना ने हाल ही में Fastlane 2023 में नया टैग टीम पार्टनर मिलने के संकेत दिए। अगर ऐसा होता है तो ब्लडलाइन के लिए मुश्किलें काफी बढ़ सकती हैं।

एक फैन ने हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन के पुराने गिमिक डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स कैरेक्टर के रूप में कपड़े पहनकर ट्विटर पर तस्वीरें पोस्ट की। जॉन सीना ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-

" मुझे WWE Fastlane में एक टैग टीम पार्टनर की जरूरत है।"

John Cena ने WWE टीवी पर पहले की तरह रेसलिंग नहीं करने को लेकर दिया बयान

जॉन सीना बहुत बड़े बॉक्स ऑफिस नेम होने के साथ-साथ बेहतरीन रेसलर भी हैं। उन्होंने काफी समय पहले Busted Open Radio पर बात करते हुए खुलासा किया था कि अब उनमें वैसा आत्मविश्वास नहीं है जैसा कि टीवी पर नियमित रूप से रेसलिंग करते वक्त हुआ करता था। सीना ने आगे कहा कि उन्होंने WrestleMania 39 में ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ मैच में अपना बेस्ट दिया था।

जॉन सीना ने कहा-

"काश मैं आज भी वहां हर दिन मौजूद रह पाता, मेरा शरीर अब यह नहीं कर सकता और मैं लोगों को खराब प्रोडक्ट नहीं देना चाहता हूं। मेरे पास जो है वो आपने WrestleMania 39 में देखा, मुझे लगता है कि मैं इतना ही डिलीवर कर सकता हूं और वो यहां और वहां के लिए काफी अच्छा है, लेकिन WWE में हर दिन ऐसा नहीं होता।

फैंस जॉन सीना को Fastlane 2023 में मैच लड़ते हुए देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। अगर इस मैच में सीना को पार्टनर नहीं मिलता है तो यह देखना मजेदार होगा कि वो अकेले जिमी उसो & सोलो सिकोआ की खतरनाक जोड़ी का किस प्रकार सामना कर पाते हैं।