WWE Fastlane में पूर्व चैंपियन ने धमाकेदार वापसी करते हुए मचाया तहलका, कुछ ही मिनटों में बवाल मचाते हुए दर्ज की जबरदस्त जीत

carlito returns lwo fastlane
WWE Fastlane में पूर्व चैंपियन ने की धमाकेदार वापसी

WWE: WWE में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) का फैक्शन कई हफ्तों से अपनी ताकत के दम पर दुश्मन टीमों की मुश्किलें बढ़ाता आया है। फास्टलेन (Fastlane 2023) में उनकी भिड़ंत 6-मैन टैग टीम मैच में LWO मेंबर्स, रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) की जोड़ी से हुई।

मैच की शुरुआत इस्कोबार और मोंटेज फोर्ड ने की और थोड़े समय बाद ही 3 हील सुपरस्टार्स नंबर-गेम के कारण LWO पर हावी होने लगे थे। मुकाबले के दौरान ज़ेलिना वेगा ने रिंगसाइड पर फोर्ड पर दिलचस्प मूव लगाते हुए अपनी टीम को मैच में बनाए रखा। जब रिंग में रे मिस्टीरियो बेबस नज़र आने लगे थे, तभी कार्लिटो ने बेबीफेस टीम के तीसरे मेंबर के रूप में एंट्री ली।

कार्लिटो ने आते ही हील टीम के मेंबर्स को एक-एक कर धराशाई करना शुरू कर दिया था। वहीं मैच का अंत तब हुआ जब कार्लिटो ने फोर्ड पर अपना फिनिशर, बैकस्टैबर लगाकर पिन के जरिए अपनी टीम को जीत दिलाई। कार्लिटो पूर्व WWE यूएस चैंपियन रहे हैं और अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या रिटर्न के बाद वो कई अन्य टाइटल्स जीतने की उपलब्धि हासिल कर पाते हैं या नहीं।

Carlito ने 153 दिनों बाद की WWE में धमाकेदार वापसी

आपको याद दिला दें कि कार्लिटो ने इससे पहले Backlash 2023 में वापसी की थी, जहां उन्होंने बैड बनी vs डेमियन प्रीस्ट स्ट्रीट फाइट मुकाबले में एंट्री लेकर सबको चौंका दिया था। अब उसके 153 दिनों बाद उन्होंने Fastlane में अपीयरेंस दिया है। चूंकि ऐसी खबरें सामने आती रही हैं कि कार्लिटो ने WWE के साथ डील साइन कर ली है, इसलिए उनके हालिया अपीयरेंस के बाद इस नए कॉन्ट्रैक्ट की पुष्टि की जा सकती है।

कार्लिटो ने WWE में आखिरी मैच साल 2021 के फरवरी महीने में हुए एक Raw एपिसोड में लड़ा था, जहां उन्होंने जैफ हार्डी के साथ टीम बनाकर इलायस और जैक्सन राइकर की टीम का सामना किया था। उस मैच में उनकी टीम विजयी रही थी। खैर अब उन्होंने LWO के मेंबर के रूप में वापसी की है और अभी कुछ समय तक उन्हें टैग टीम स्टोरीलाइन में काम करते देखा जा सकता है, लेकिन फैंस उन्हें सिंगल्स स्टोरीलाइंस में देखने को भी उत्साहित होंगे।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Aakanksha
Be the first one to comment