Create
Notifications

WWE न्यूज़: बड़े सुपरस्टार ने अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर दी बड़ी जानकारी

Maria Kanellis returned to action in the WrestleMania Battle Royal!
Ashutosh Singh

WWE में पिछले कुछ समय से कई स्टार्स लगातार अपनी रिलीज की मांग कर रहे हैं। अब इसी कड़ी में एक और स्टार ने कंपनी से अपने कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने का इशारा किया है। माइक और मरिया कनेलिस ने पिछले साल अपने रिलीज की मांग की थी, मगर तब उन्हें कंपनी की तरफ से रिलीज नहीं किया गया था। जिसके बाद अब मारिया ने अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

मारिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि उनका कॉन्ट्रैक्ट तीन हफ़्तों में खत्म होने वाला है। उनके इस ट्वीट के बाद एक फैन ने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर सवाल किया तो उन्होंने मजाक में अपने जिम के कॉन्ट्रैक्ट की बात कह दी। वहीं PWInsider.com ने साफ किया है कि उनका इशारा अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर था, इसके अलावा उनके पति माइक का भी कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है।

गौरतलब है कि मारिया और उनके पति के लिए WWE में वापसी कुछ ख़ास नहीं रही थी। TNA के टॉप स्टार रहने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि WWE उन्हें एक हील के रूप में पुश देगा लेकिन उन्हें कंपनी में किसी भी तरह का कोई भी पुश नहीं मिला। इन दोनों ने स्मैकडाउन लाइव लव कपल के रूप में डेब्यू किया था। जिसके बाद WWE ने उन्हें 205 लाइव में ड्राफ्ट कर दिया था।

मारिया इससे पहले सिंगल स्टार के रूप में WWE से जुड़ चुकी हैं। 2004 में WWE ने उन्हें डिवा सर्च प्रोग्राम के बाद साइन किया था। इसके बाद वो कुछ समय के लिए OVW में भी नज़र आई थी। कुछ समय बाद ही उन्हें रॉ में डेब्यू करने का मौका मिला था, जहां पर बैक स्टेज में इंटरव्यू लेते हुए नज़र आती थी।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...