WrestleMania 38 नाईट 1 में होने वाले मेन इवेंट में WWE ने किया बड़ा बदलाव, दिग्गज के द्वारा होगी शो की क्लोजिंग?

WWE WrestleMania 38 में इस बार फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज
WWE WrestleMania 38 में इस बार फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

WWE WrestleMania 38 के आयोजन में अब बस कुछ ही हफ्ते बचे हैं। WWE में शानदार बिल्डअप इस मेगा इवेंट को लेकर चल रहा है। मैच कार्ड भी लगभग पूरा तय हो गया है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 का आयोजन दो दिन का होगा। नाईट 1 में होने वाले मेन इवेंट का भी अब खुलासा हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार WWE ने नाईट 1 में होने वाले मेन इवेंट को लॉक कर दिया है।

WWE WrestleMania 38 में होंगे धमाकेदार मुकाबले

WrestleMania 38 के नाईट 1 में कुछ शानदार मुकाबले फैंस को देखने को मिलेंगे। SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला विमेंस रंबल मैच की विजेता रोंडा राउजी के साथ होगा। इन दोनों के मैच का बिल्डअप अभी तक शानदार रहा है। द मिज और लोगन पॉल का मुकाबला भी रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ होगा।

Reddit insider kermit125 के अनुसार नाईट 1 के मेन इवेंट में केविन ओवेंस शो फैंस को देखने को मिलेगा। इस शो में गेस्ट के रूप में दिग्गज स्टीव ऑस्टिन नजर आएंगे। कुछ दिन पहले खबर सामने आई थी कि स्टीव ऑस्टिन कड़ी ट्रेेनिंग कर रहे हैं। इसका मतलब साफ है कि केविन ओवेंस शो में काफी बवाल देखने को मिलेगा। स्टनर और बीयर सेलिब्रेशन के अलावा भी काफी कुछ इस शो में होगा।

नाईट 2 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। इस मैच का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस को इस मैच में भी बड़ा सरप्राइज मिलेगा। WWE ने रोमन रेंस और लैसनर की राइवलरी को अभी तक शानदार अंदाज में बिल्ड किया है।

पहले कहा जा रहा था कि नाईट 1 के मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच मैच देखने को मिलेगा। अब इसमें बदलाव कर दिया गया है। स्टीव ऑस्टिन के धमाकेदार प्रदर्शन से नाईट 1 की क्लोजिंग देखने को मिलेगी। WWE द्वारा कुछ बड़े मैचों का ऐलान भी आगे आने वाले हफ्तों में किया जा सकता है। अब देखना होगा कि इस बार फैंस को मेगा इवेंट में क्या बड़ा सरप्राइज मिलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now