Create
Notifications

"मेरा केक कहां है" - WWE दिग्गज के ऊपर बड़े सेलिब्रेशन से पहले पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने तंज कसा

WWE के फेमस सुपरस्टार ने रे मिस्टीरियो पर तंज कसा
WWE के फेमस सुपरस्टार ने रे मिस्टीरियो पर तंज कसा
Neeraj sharma

Rey Mysterio: WWE के इतिहास में कई बेहतरीन हाई-फ्लाइंग सुपरस्टार्स रहे हैं और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) का नाम भी उन्हीं महान रेसलर्स की लिस्ट में शामिल है। वो अपने छोटे कद के बावजूद कई ऐतिहासिक मैचों का हिस्सा बन चुके हैं और कई टाइटल्स भी जीते हैं।

आपको बता दें कि उनके WWE डेब्यू को जल्द ही 20 साल पूरे होने वाले हैं और फिन बैलर ने इसी संबंध में उन्हें एक खास संदेश भेजा है। आपको बता दें कि Raw में इस समय डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो की दुश्मनी द जजमेंट डे के मेंबर्स फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट से चल रही है। अब बैलर ने मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले इवेट से पहले रे मिस्टीरियो पर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में लिखा,

"रे मिस्टीरियो की WWE के साथ 20वीं वर्षगांठ को भूल जाइए क्योंकि उस दिन मेरा जन्म हुआ था। मेरा केक कहां है?"
Forget Rey’s anniversary … it will be MY BIRTHDAY!!!!! Where’s my CAKE?? twitter.com/thegarden/stat…

WWE Raw में फिन बैलर ने रे मिस्टीरियो को हराया था

द मिस्टीरियोज़ लंबे समय से Raw की टॉप टैग टीमों में से एक बने रहे हैं। वीर महान के खिलाफ फ्यूड में हारने के बाद डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो की दुश्मनी द जजमेंट डे से शुरू हुई। फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट पिछले कुछ हफ्तों से डॉमिनिक को अपने फैक्शन से जोड़ने की कोशिश करते दिखाई दिए हैं।

With The #JudgmentDay setting their sights on @DomMysterio35 after attacking The #Mysterios backstage last week, @reymysterio wants payback against @FinnBalor. #WWERaw https://t.co/fnkuJkLqRd

इस बीच दोनों टीम टैग टीम मैच में आमने-सामने आईं, जिसमें द मिस्टीरियोज़ को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जीत मिली थी। वहीं Raw के हालिया एपिसोड में फिन बैलर और रे मिस्टीरियो वन-ऑन-वन मैच में भिड़े।

दोनों सुपरस्टार्स हार मानने को तैयार नहीं थे, लेकिन अंत में बैलर ने अपना फिनिशर कू डी ग्रा लगाने के बाद मिस्टीरियो को पिन किया। बैलर ने जीत के बाद डॉमिनिक के सामने एक बार फिर द जजमेंट डे को जॉइन करने का ऑफर रखा।

अब आने वाले हफ्तों में देखना दिलचस्प होगा कि क्या डॉमिनिक अपने पिता का साथ छोड़कर जजमेंट डे के साथ हील रेसलर के तौर पर आगे बढ़ेंगे या बैलर और प्रीस्ट के ऑफर को ठुकरा कर रे मिस्टीरियो के साथ बने रहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...