WWE न्यूज़: WWE ने लीड राइटर को कंपनी से निकाला

Enter caption

रैसलमेनिया 35 के बाद से कंपनी को अचानक ही रिफ्रेश किया जा रहा है और ऐसा इसीलिए कहा जा सकता है क्योंकि रैसलमेनिया के बाद से कंपनी में रॉ और स्मैकडाउन के साथ-साथ ही कंपनी ने राइटिंग टीम में भी बदलाव की शुरुआत कर दी है।

एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी में काफी सालों से काम करते आ रहे कंपनी के सीनियर 'होम' राइटर रायन कैलेहन को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इस रिपोर्ट में यह उल्लेख किया गया है कि कंपनी ने राइटिंग टीम को दो भागों 'रोड राइटर और होम राइटर' में बांट रखा है। रोड राइटर वो होते हैं जो कंपनी के रोस्टर के साथ ट्रैवल करते हैं।

रायन को कंपनी से निकालने के पीछे व्यूअरशिप, रेटिंग्स आदि का कोई लेना देना नहीं है बल्कि इसके पीछे उनकी एक और लीड राइटर डेविड कपूर के साथ चल रही आपसी समस्या है। डेविड कपूर एक समय में द ग्रेट खली के मेैनेजर हुआ करते थे।

डेविड कपूर काफी सालों से कंपनी की क्रिएटिव टीम के साथ जुड़े हुए है और कंपनी के लीड राइटर भी है। डेविड कपूर ने ये महसूस किया कि रायन ने पिछले कुछ समय में अपनी राइटिंग में बदलाव किया है और इस वजह से वो राइटिंग टीम के बांकी सदस्यों के लिए अच्छा उदाहरण पेश नहीं कर पा रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार उन्हें 2 मई को कंपनी से निकाला गया।

कंपनी पिछले कुछ महीने से अपने राइटिंग स्टाफ में काफी तेज़ी से परिवर्तन कर रही है। हालांकि रिपोर्ट इस बात की पुष्टि नहीं करती कि वाकई में रायन को डेविड के साथ चल रहे मुद्दे के कारण बाहर निकाला गया है या फिर इसके पीछे कोई दूसरे कारण भी हो सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं